×

Birthday Special: बहुत अलग है सिंगर नेहा कक्कड़ की कहानी, चौंक जाएंगे

बॉलीवुड की मसहूर सिंगरों में नेहा कक्कड़ का नाम आता है। नेहा की किस्मत इस समय आसमानों में है। आज हर कोई उन्हें जनता है और क्यों न जाने, कहते हैं न मेहनत एक दिन ज़रूर रंग लाती है।

Roshni Khan
Published on: 6 Jun 2020 5:49 AM GMT
Birthday Special:  बहुत अलग है सिंगर नेहा कक्कड़ की कहानी, चौंक जाएंगे
X
नेहा कक्कड़

मुंबई: बॉलीवुड की मसहूर सिंगरों में नेहा कक्कड़ का नाम आता है। नेहा की किस्मत इस समय आसमानों में है। आज हर कोई उन्हें जनता है और क्यों न जाने, कहते हैं न मेहनत एक दिन ज़रूर रंग लाती है। नेहा सिंगर के साथ एक्टिंग भी करने लगी है। बॉलीवुड में उनके बहुत से वीडियो सांग्स आ चुकें है। बहुत से वीडियोस उन्होंने अपने भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ बनाया और गाया है।

नेहा सबके दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। और तो और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और मजेदार वीडियो शेयर करती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें:इस दिग्गज बल्लेबाज ने धवन का खोला बड़ा राज, BCCI ने दिया ऐसा रिएक्शन

बर्थडे से जुड़ी कुछ खास बातें-

आपको बता दें कि नेहा को टीआरपी क्वीन भी कहा जाता है। वो जिस टीवी शो का हिस्सा बनती हैं, उसका हिट होना 100% हो जाता है। तो आइए नेहा के 32वें बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं जिन्हें आप जानते नहीं होंगे।

आपको सबको याद दिला दे टीवी चैनल सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने फेक शादी की थी जिसे अभी तक कोई भूल ही नहीं पाया। जितना शो सिंगर्स की वजह से चला है उतना ही ये शो नेहा और आदित्य के फेक रोमांस की वजह से भी गजब चला है। इस शो में दोनो सिंगर्स की एक दूसरे के साथ केमिस्ट्री हमेशा चर्चा में थी।

इस शो का फिनाले जैसे ही करीब आया, नेहा और आदित्य की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोर ली। नेहा और आदित्य ने भी इन खबरों पर अपनी तरफ से कुछ नहीं कहा जिस वजह से लोगों को यकीन होने लगा था कि वो लोग सच में शादी करने वाले हैं।

हिमांश कोहली ने किया था शो पर प्रोपोज

भले ही नेहा और आदित्य का प्यार फेक था, लेकिन उन्होंने असल जिंदगी में हिमांश कोहली से प्यार जरूर किया था। आपको बताते दें कि नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा को प्रपोज किया था। ऐसे में नेहा की लव लाइफ एक शो पर ही पब्लिक हो गई थी।

ये भी पढ़ें:Weather Alert: बादल फटने से तबाही, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

कुछ टाइम तक ही दोनों साथ रहे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद नेहा काफी बुरी तरह टूट गई हैं। वो ब्रेकअप के बाद बहुत से शो में रोटी हुई नजर आई है।

नेहा उन कलाकारों में शामिल हैं जो बहुत जल्दी इमोशनल हो जाते हैं। नेहा का बात-बात पर रोना हमेशा खबरों में बना रहता है। इंडियन आइडल पर ऐसे कई मौके आए जब नेहा की आंखों में आंसू देखे गए। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर नेहा क्ककड़ के इमोशल होने पर कई तरह के मीम्स बनाए गए और सभी वायरल भी रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story