×

सोनू सूद की अच्छाई बनी परेशानी, इसलिए पीछे पड़ी BMC, बीजेपी नेता ने बताई वजह

BJP नेता ने कहा कि ये पूरा मामला सोनू सूद को परेशान करने के लिए था। उन्होंने कहा जब एक्टर के होटल को कोविड सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया गया, तो बीएमसी को कोई कमी नहीं दिखी

Shreya
Published on: 5 Feb 2021 12:21 PM GMT
सोनू सूद की अच्छाई बनी परेशानी, इसलिए पीछे पड़ी BMC, बीजेपी नेता ने बताई वजह
X
सोनू सूद की अच्छाई बनी परेशानी, इसलिए पीछे पड़ी BMC, बीजेपी नेता ने बताई वजह

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने आज बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को जुहू में स्थित इमारत को होटल में बदलने के मामले में बड़ी राहत दी है। दरअसल, SC ने इस अवैध निर्माण के मामले में BMC को किसी भी तरह के एक्शन लेने पर मना कर दिया है। इस मामले में किसी भी कार्रवाई से कोर्ट ने रोक लगा दी है। जिसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) ने राहत की सांस ली है।

बीजेपी नेता ने मामले में दी प्रतिक्रया

वहीं अब इस मामले में बीजेपी नेता ने बताया कि आखिर बीएमसी सोनू सूद के पीछे क्यों पड़ी है। उन्होंने कहा है कि कंगना के केस के बाद सोनू सूद के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला BMC के साथ साथ राज्य सरकार के मुंह पर एक और बड़ा तमाचा है। बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि सोनू ने शिवसेना सरकार की विफलता को उजागर किया, इसलिए राज्य सरकार ने उनके खिलाफ कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें: 25 करोड़ खर्च हुआ धाकड़ के सेट पर, धमाल मचाएगी कंगना रनौत की फिल्म

sonu-sood (फोटो- सोशल मीडिया)

इसलिए राज्य सरकार ने एक्टर पर की कार्रवाई

राम कदम ने आगे कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रवासियों और अन्य लोगों की देखभाल करना राज्य सरकार का कर्तव्य था, लेकिन इस कर्तव्य को सोनू सूद जैसे लोगों ने निभाया। उन्होंने कोरोना काल में लोगों की मदद की, जिसके चलते सरकार को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। इसलिए एक्टर को सबक सिखाने के लिए बीएमसी पर काबिज शिवसेना ने ऐसा एक्शन लिया।

वहीं, एक सवाल के जवाब में BJP नेता ने कहा कि ये पूरा मामला सोनू सूद को परेशान करने के लिए था। राम कदम बोले कि जब एक्टर के होटल को कोविड सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया गया, तो बीएमसी को कोई कमी नहीं दिखी, लेकिन जैसे ही काम खत्म हुआ, दोष दिखने लगा। जाहिर है कि कोरोना काल में सोनू सूद मददगारों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे हैं। जिनके लिए उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरीं।

यह भी पढ़ें: मिया खलीफा होश में आओ: पोर्न स्टार के खिलाफ प्रदर्शन, जारी किया गया ये वीडियो

सोनू सूद ने कही ये बात

वहीं सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट किया और कहा कि ये न्याय की जीत हुई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत की सांस दी है। स्ट्रक्चर हमेशा से लीगल था। मुझे हमेशा से न्यायपालिका में पूरा विश्वास था और मैंने हमेशा कानून का पालन किया है। मैं हमेशा अपने बिजनेस को कानून के दायरे में ही चलाता हूं। साथ ही हर तरह की परमीशन भी लेकर रखता हूं।



यह भी पढ़ें: अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने शेयर किया पोस्ट, आप भी हो जाएंगे भावुक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story