×

कंगना-BMC में आर-पार: बुलडोजर विवाद पर कोर्ट में भिड़े, की गयी ये अपील

बंबई उच्च न्यायालय में अपनी याचिका दायर कर रखी है, जिस पर अपने हलफनामे में बीएमसी ने शुक्रवार को जवाब में कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Sep 2020 4:19 AM GMT
कंगना-BMC में आर-पार: बुलडोजर विवाद पर कोर्ट में भिड़े, की गयी ये अपील
X
BMC का हाईकोर्ट में जवाब, सोशल मीडिया से

मुंबई: कंगना रनौत-शिवसेना में विवाद के बीच कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मामला कोर्ट में है। कंगना रनौत ने अपने दफ्तर (बंगला) का कथित अवैध हिस्सा बीएमसी द्वारा ढहाये जाने को लेकर दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए बंबई उच्च न्यायालय में अपनी याचिका दायर कर रखी है, जिस पर अपने हलफनामे में बीएमसी ने शुक्रवार को जवाब में कहा कि यह याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है।

यह पढ़ें....यूपी में फिल्म सिटी: होगी सबसे खूबसूरत, सीएम योगी ने किया बड़ा एलान

कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग

बीएमसी ने अपने हलफनामे में बॉम्बे हाईकोर्ट से कंगना रनौत की याचिका खारिज करने और ऐसी याचिका दाखिल करने के चलते उन पर जुर्माना लगाने का अनुरोध किया। हलफनामे के के अनुसार रिट याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती हैं। याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।

यह पढ़ें....बॉलीवुड में ड्रग्स: विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात…



तोड़फोड़ की कार्रवाई

बता दें कि 15 सितंबर को रनौत ने अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी। इस मामले में अगली सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी। जब कंगना शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही थी, तब 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के बंगले में कथित अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना रनौत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद उसी दिन अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

बता दें कि कंगना ने सुशांत मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर निशाना साधा था उसके बाद से यह विवाद तूल पकड़ने लगा और शिवसेना ने इसे महाराष्ट पुलिस का अपमान मान कर कंगना से जुबानी जंग छेड़ दिया। उसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर बीएमसी की कार्रवाई के बाद थमा, लेकिन अब ये विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story