×

बॉलीवुड में ड्रग्स: विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात...

 फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स पर अपने विचार दिए है। विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है। लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Sep 2020 3:35 AM GMT
बॉलीवुड में ड्रग्स: विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात...
X
 फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स पर अपने विचार दिए है। विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है। लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा। खुद कभी नहीं देखा, केवल सुना

मुंबईः फिल्म निर्माता निर्देशक विक्रम भट्ट बहुत पहले ही नशे से खुद को दूर कर लिया है। लेकिन एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा हैl इसके बाद से ही बॉलीवुड भी निशाने पर आ गया है। ड्रग्स का सेवन करने वाले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद से एक नया मुद्दा बहस के लिए सुर्खियों में है। एनसीबी की टीम इस मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

ड्रग्स मामला आने के बाद इस पर कंगना रनौत आवाज उठाई थी, जिसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर तरह-तरह के खुलासे होने लगे। अब फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स पर अपने विचार दिए है। विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है। लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा।

यह पढ़ें....यूपी में फिल्म सिटी: होगी सबसे खूबसूरत, सीएम योगी ने किया बड़ा एलान

खुद कभी नहीं देखा, केवल सुना

एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा- 'वे कई बड़ी पार्टियों में गये है लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गए, जहां किसी ने ड्रग्स लिया हो। कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं। ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है। ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं। लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ नहीं देखा।

बॉलीवुड में ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने भी इस बात पर हामी भरी है कि उन्होंने पार्टियों में नशीली दवाओं के सेवन के बारे में सुना है, लेकिन खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया और न ही किसी को ऐसा करते देखा। बॉलीवुड के लिए ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं है। इन दिनों लोग उन सेलिब्रिटीज को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं।

विक्रम ने ये भी कहा कि 'मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाता। लेकिन, ये पूरी दुनिया में हो रहा है तो बॉलीवुड में भी होना चाहिए। यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है। विक्रम भट्ट पूछते हैं कि क्या नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिर्फ बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बना है। बता दें कि बहुत पहले ही विक्रम भट्ट ने शराब व सिगरेट छोड़ दिया है।

यह पढ़ें..जीभ से जानें अपनी गर्लफ्रेंड के लक्षण, मिलेगा प्यार या खाएंगे धोखा

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि उन्होंने कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड कलाकारों द्वारा ड्रग्स का सेवन करने की बात को लेकर सामने आए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story