बॉलीवुड में ड्रग्स: विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात…

 फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स पर अपने विचार दिए है। विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है। लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा।

Published by suman Published: September 19, 2020 | 9:05 am
bollywood

बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स इंस्टाग्राम

मुंबईः  फिल्म निर्माता  निर्देशक विक्रम भट्ट बहुत पहले ही नशे से खुद को दूर कर लिया है। लेकिन एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा हैl इसके बाद से ही बॉलीवुड भी निशाने पर आ गया है। ड्रग्स का सेवन करने वाले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन  की बात सामने आने के बाद से एक नया मुद्दा बहस के लिए सुर्खियों में है। एनसीबी की टीम इस मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

ड्रग्स मामला आने के बाद इस पर कंगना रनौत आवाज उठाई थी, जिसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर तरह-तरह के खुलासे होने लगे। अब  फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स पर अपने विचार दिए है। विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स को लेकर काफी कुछ सुना है। लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा।

यह पढ़ें….यूपी में फिल्म सिटी: होगी सबसे खूबसूरत, सीएम योगी ने किया बड़ा एलान

खुद कभी नहीं देखा, केवल सुना

एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने कहा- ‘वे कई बड़ी पार्टियों में गये है लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गए, जहां किसी ने ड्रग्स लिया हो। कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं। ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है। ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं। लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ नहीं देखा।

 

https://www.instagram.com/p/CFGl7cLpA-v/

 

 

बॉलीवुड में ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं 

 

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने भी इस बात पर हामी भरी है कि उन्होंने पार्टियों में नशीली दवाओं के सेवन के बारे में सुना है, लेकिन खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया और न ही किसी को ऐसा करते देखा। बॉलीवुड के लिए ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं है। इन दिनों लोग उन सेलिब्रिटीज को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं।

विक्रम  ने ये भी कहा कि ‘मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाता। लेकिन, ये पूरी दुनिया में हो रहा है तो बॉलीवुड में भी होना चाहिए। यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है। विक्रम भट्ट पूछते हैं कि क्या नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिर्फ बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बना है। बता दें कि बहुत पहले ही विक्रम भट्ट ने शराब व सिगरेट छोड़ दिया है।

 

https://www.instagram.com/p/CE8Sr2vpa6B/

 

 

यह पढ़ें..जीभ से जानें अपनी गर्लफ्रेंड के लक्षण, मिलेगा प्यार या खाएंगे धोखा

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी  ने गिरफ्तार कर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी  ने गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि उन्होंने कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड कलाकारों द्वारा ड्रग्स का सेवन करने की बात को लेकर सामने आए हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App