Uorfi Javed: पानी से भरे पॉलिथिन से उर्फी ने बनाया टॉप, फिर उसमें छोड़ी मछलियां, लेटेस्ट लुक देख सटक जाएगा दिमाग

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहीं हैं। वह चाहे यूजर्स द्वारा जितना भी ट्रोल हों, लेकिन इसके बावजूद वे अपने ऊपर कपड़ों का लगातार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2023 11:04 AM GMT
Uorfi Javed: पानी से भरे पॉलिथिन से उर्फी ने बनाया टॉप, फिर उसमें छोड़ी मछलियां, लेटेस्ट लुक देख सटक जाएगा दिमाग
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहीं हैं। वह चाहे यूजर्स द्वारा जितना भी ट्रोल हों, लेकिन इसके बावजूद वे अपने ऊपर कपड़ों का लगातार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उर्फी जावेद हर बार अपने नए लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं, उनका ऐसा एक भी लुक नहीं होता जिसे देख यूजर्स ने कान ना खड़े हो जाएंगे। फिलहाल अब उनका एक ऐसा लुक सामने आया है, जो उनके अबतक के सभी आउटफिट से बेहद अलग है, शायद उर्फी जावेद को जानने के बाद भी आप उनके इस लुक को इमैजिन नहीं कर पाएंगे।

कुछ ऐसा है उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Photo) के इस नए लुक के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो, पहले तो वह हमेशा की तरह टॉपलेस (Uorfi Javed Bold Look) नजर आ रहीं हैं। टॉपलेस होकर उर्फी ने अपने बदन को ढकने के लिए पानी से भरी पन्नी का इस्तेमाल किया है। जी हां!! उन्होंने ब्रा की जगह पानी से भरी पन्नी से अपना बदन छुपाया, सिर्फ यही नहीं लोगों का ध्यान खींचने के लिए उन्होंने पानी में जीवित मछलियां भी डाली हुईं हैं।
उर्फी जावेद का ये अनोखा लुक हर किसी के होश उड़ा दे रहा है। पानी और उसके अंदर मछली से बने टॉप के साथ उर्फी जावेद ने पिंक कलर की पैंट पहनी हुई है। अपने लेटेस्ट लुक को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है, "मछली जल की रानी है।"
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का ये लुक देख सटका लोगों का दिमाग

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक (Uorfi Javed Hot Look) देख हमेशा की तरह लोगों का दिमाग गरम हो गया है और वे उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहें हैं। वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद के इस क्रिएटिविटी की तारीफ भी कर रहें हैं। एक यूजर ने उर्फी को सलाह देते हुए लिखा, "अपने फैशन स्टाइल में बेजुबान को मत लाओ प्लीज।" वहीं एक यूजर ने तारीफ में लिखा, "ओएमजी...अविश्वसनीय क्रिएटिव।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story