×

Bollywood Actress: ना देखा प्यार-ना देखी उम्र, पैसों के लिए इन जवान हीरोइनों ने कर ली बूढ़ों से शादी

Bollywood Actress: आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पैसों के लिए ना तो प्यार की परवाह की ना उम्र की और ऐसे शख्स से शादी कर ली, जो उनकी बार के उम्र के हैं। आइए आपको बताते हैं वो कौन-कौन सी एक्ट्रेस हैं।

Ruchi Jha
Published on: 13 July 2023 8:38 AM GMT
Bollywood Actress: ना देखा प्यार-ना देखी उम्र, पैसों के लिए इन जवान हीरोइनों ने कर ली बूढ़ों से शादी
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: बॉलीवुड में आपने ऐसी कई एक्ट्रेस देखी होंगी, जिन्होंने सिर्फ और सिर्फ प्यार के खातिर अपने परिवार को छोड़ दिया, कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्यार के लिए अपने धर्म तक की परवाह नहीं की, लेकिन आज हम आपको यहां कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ना तो प्यार और ना ही उम्र की परवाह की और पैसों के लिए बूढ़ों से शादी कर ली। जी हां..ऐसा हम नहीं बल्कि लोगों का कहना है, क्योंकि बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने बड़े उम्र के शख्स को डेट किया है और कुछ ने तो शादी तक कर ली है। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

जूही चावला-जय मेहता (Juhi Chawla and Jay Mehta)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का है। एक्ट्रेस ने बेहद गुपचुप तरह से अपने से बड़े उम्र के जय मेहता से शादी कर ली थी। इस शादी के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया था, क्योंकि जय मेहता पहले से ही शादीशुदा थे और जूही से उम्र में भी काफी बड़े थे। फिर भी जूही ने जय मेहता को अपना जीवनसाथी चुना। इस शादी के बाद जूही को काफी ट्रोल भी किया गया था। लोगों का कहना था कि जूही ने जय मेहता से केवल पैसों के लिए शादी की है, क्योंकि जय मेहता एक बहुत बड़े बिजनेसमेन हैं।

श्रीदेवी-बोनी कपूर (Sridevi And Boney Kapoor)

श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की थी, तो उन्हें लोगों से खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। उस समय पर श्रीदेवी को घर तोड़ने वाली महिला कहकर बुलाया जाने लगा था, क्योंकि बोनी कपूर पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। उन्होंने अपनी पहली पत्नी को सिर्फ श्रीदेवी के लिए छोड़ दिया था और बोनी कपूर-श्रीदेवी से उम्र में काफी बड़े भी थे। ऐसे में सबका मानना था कि श्रीदेवी ने पैसों के लिए किसी का घर तोड़ दिया और शादी कर ली। हालांकि, कुछ सालों बाद यह मामला शांत हो गया था।

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Shilpa Shetty And Raj Kundra)

दरअसल, अक्षय कुमार से अलग होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बेहद अमीर बिजनेसमेन राज कुंद्र से शादी कर ली थी, जिसके लिए शिल्पा को खूब ट्रोल किया गया था, क्योंकि राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने हमेशा इस बात को नकारा है कि उन्होंने किसी का घर तोड़ा है, लेकिन फिर भी शिल्पा शेट्टी पर आज तक यह आरोप लगता है कि उन्होंने दौलत के लिए राज कुंद्रा से शादी की है।

करीना कपूर-सैफ अली खान (Kareena Kapoor And Saif Ali Khan)

जब सैफ अली खान की पहली शादी हुई थी, तब करीना कपूर बच्ची थीं। वह सैफ अली खान की पहली शादी में भी गई थीं और उन्होंने सैफ को बधाई दी थी और तब सैफ अली खान ने करीना को 'थैक्यू बेटा' कहा था, लेकिन देखिए आज वही बच्ची सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है।

सैफ अली खान-अमृता से तलाक के बाद करीना कपूर से शादी कर ली थी, जिसके लिए दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। सबका यही कहना था कि सैफ के पास बेशुमार दौलत है और इसलिए करीना ने सैफ को अपने प्यार में फंसाया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story