×

क्या Bollywood का ये यंग एक्टर बनेगा इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार, ये चीजें कर रहीं हैं इशारा

Bollywood Star Kartik Aaryan: बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री को उसका नया सुपरस्टार मिलने वाला है, जी हां!! क्योंकि वह उभरता हुआ सितारा जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहा है, उसे देख तो यही मालूम होता है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2023 6:58 AM GMT
क्या Bollywood का ये यंग एक्टर बनेगा इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार, ये चीजें कर रहीं हैं इशारा
X
Bollywood Star Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Bollywood Star Kartik Aaryan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चमक-धमक भरी दुनिया आखिरकार किसे पसंद नहीं है। लगभग हर इंसान अपने लाइफ के एक ऐसे दौर से गुजरता है जब वह एक्टर बनने का सपना देखता है, हालांकि उसमें से बहुत कम इस चमक-धमक भरी दुनिया में एंट्री लेते हैं और बहुत कम ऐसे होते हैं जो इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना पाते हैं। इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाना बिलकुल भी आसान नहीं है, कुछ तो अपने कदम ही पीछे रख लेते हैं, वहीं कुछ हार के बावजूद हिम्मत नहीं हारते। वहीं अब लग रहा है कि बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री को उसका नया सुपरस्टार मिलने वाला है, जी हां!! क्योंकि वह उभरता हुआ सितारा जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहा है, उसे देख तो यही मालूम होता है।

ये अभिनेता बनेगा बॉलीवुड का नेक्स्ट सुपरस्टार

हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन हैं। कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहलाते हैं, उनपर लाखों लड़कियां फिदा हैं और तो और उनसे शादी रचाने के भी सपने देखती रहती हैं। कार्तिक आर्यन जिस तरह से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहें हैं और एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहें हैं, उसे देख तो यही लग रहा है कि वह भी एक दिन शाहरुख खान और सलमान खान की तरह दुनियाभर में राज करेंगे।

"सत्यप्रेम की कथा" के हिट होते ही चले अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटीन करने

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर छाए हुए हैं। उनकी इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ खूबसूरत दिवा कियारा आडवाणी नजर आ रहीं हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और स्टोरी को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं। यह भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। एक तरफ जहां ये फिल्म अभी भी थिएटरों में कमाल दिखा रही है, वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग करने निकल चुके हैं। जी हां!! अभिनेता फिर से अपने काम में जुट चुके हैं।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहें कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचें हुए हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से ही अपनी एक तस्वीर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। बता दें कि अभिनेता लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग कर रहें हैं। कार्तिक आर्यन ने उस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शुभारंभ! मेरी जिंदगी का सबसे चैलेंजिंग और सबसे एक्साइटिंग जर्नी की शुरुआत! कैप्शन कबीर खान के साथ।"

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहें हैं, वहीं अब एकबार फिर कार्तिक आर्यन प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रहें हैं। यह फिल्म अगले साल 14 जून को थिएटरों में दस्तक देगी। कार्तिक की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसने खुद को सरेंडर करने से मना कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story