मोदी बना छोरा! आ रही ये फिल्म, तेजी से बढ़ रही इसकी पॉपुलैरिटी

17 सितम्बर यानी कल पीएम नरेंद्र मोदी को उनके 69वें बर्थडे पर उन्हें बॉलीवुड की तरफ से भी गिफ्ट मिला। उनके बर्थडे के मौके पर एक फिल्म का ऐलान किया गया जो उनकी जिंदगी की अनसुनी कहानियों पर बन रही है। एक्टर प्रभास और अक्षय कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया।

मुंबई: 17 सितम्बर यानी कल पीएम नरेंद्र मोदी को उनके 69वें बर्थडे पर उन्हें बॉलीवुड की तरफ से भी गिफ्ट मिला। उनके बर्थडे के मौके पर एक फिल्म का ऐलान किया गया जो उनकी जिंदगी की अनसुनी कहानियों पर बन रही है। एक्टर प्रभास और अक्षय कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से लोगों में काफी उत्सुकता थी कि आखिर पीएम मोदी का रोल कौन निभाएगा? लेकिन जब पोस्टर सामने आया तो एक नया चेहरा दिखा। ये अभय वर्मा हैं जो पीएम मोदी के युवा रूप को पर्दे पर उतारेंगे।

ये भी देखें:1100 रु में बाइक! तुरंत खरीद लें आज ही, मौका कहीं छूट ना जाए

Image result for abhay-verma

अभय ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”मैंने अपने मन में खुद को किसी फिल्म के पोस्टर पर देखा था। लेकिन नहीं पता था कि ये सब इतनी जल्द होगा। वो भी इस कला के इतने माहिर लोगों के साथ। अपनी फिल्म ‘मन बैरागी’ का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद खुश हूं। मुझे इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। इस फिल्म का एक-एक सीन देखने लायक है।”

फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसकी कहानी संजय त्रिपाठी ने लिखी है। फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी भी संजय लीला भंसाली निभा रहे हैं। फिल्म मेकर्स का मानना है कि पीएम मोदी की जिंदगी में एक निर्णायक क्षण रहा है और ‘मन बैरागी’ इसके बारे में ही है।

Image result for abhay-verma

ये भी देखें:डरा पाकिस्तान! सेना ने फिर दिखाया अपना जज्बा, दुम दबा के भागे घुसपैठिये

भंसाली हुए मोदी की जिंदगी से प्रभावित

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने कहा, ”इस कहानी की यूनिवर्सल अपील और मैसेज ने मुझे अट्रैक्ट किया। कहानी पूरी तरह रिसर्च के बाद तैयार की गई है। एक युवा के तौर पर पीएम मोदी की जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट ने मुझे बेहद इंप्रेस किया। मुझे महसूस हुआ कि ये कहानी अब तक बताई नहीं गई है और इसे सबको बताने की जरूरत है।”