×

डरा पाकिस्तान! सेना ने फिर दिखाया अपना जज्बा, दुम दबा के भागे घुसपैठिये

पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भारत ने एक बार फिर से पानी फेर दिया है। सीमा पर लाइन ऑफ कंट्रोल से 2 किलोमीटर की दूरी पर पाकिस्तान की ओर से कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की लेकिन भारत ने इसे नाकामयाब कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2023 3:41 PM GMT
डरा पाकिस्तान! सेना ने फिर दिखाया अपना जज्बा, दुम दबा के भागे घुसपैठिये
X
Indian army

नई दिल्ली : पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भारत ने एक बार फिर से पानी फेर दिया है। सीमा पर लाइन ऑफ कंट्रोल से 2 किलोमीटर की दूरी पर पाकिस्तान की ओर से कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की लेकिन भारत ने इसे नाकामयाब कर दिया है। और इसका सबूत भी दे दिया है। सबूत में भारतीय सेना के जवानों ने आतंकवादियों पर लगातार ग्रेनेड बरसा रहा है।

यह भी देखें... गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, बाढ़ से मची तबाही, प्रयागराज में 3 दिन स्कूल बंद

पाकिस्तान की कोशिश नाकाम

भारतीय सेना की ओर से दिया गया ये वीडियो 12-13 सितंबर की रात का है। इस वीडियो में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) घुसपैठ करने की कोशिश कर रही है। फिर कुछ समय बाद भारत के जवानों ने पाकिस्तानी स्पेशल ग्रुप (एसएसजी) के कमांडो/आतंकियों पर बैरेल ग्रेनेड लॉन्चर से ग्रेनेड बरसा दिए।

पाकिस्तान केंद्र सरकरा द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही झिल्लाया हुआ है। इसीलिए वह भारत में लगातार घुसपैठ करने की कोशिश रहा है। लेकिन उसकी सारी कोशिश नाकाम होती जा रही है। भारत के सामने पाकिस्तान क्षणभर नहीं टिक पा रहा है।

बता दें कि इससे पहले 10-11 सितंबर को भारतीय जवानों ने पाकिस्तान के पंजाब रेजिमेंट के एक जवान को मार गिराया था, जो पाक अधिकृत कश्मीर के हाजीपुर सेक्टर में तैनात था।

यह भी देखें... सिंगर अदनान सामी पर लगा 50 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है पूरा मामला

इसके बाद फिर पाकिस्तान ने 11-12 सितंबर, 12-13 सितंबर की रात को घुसपैठ करने की कोशिश करी, तब भारत ने फिर उसकी कोशिशों पर पानी फेर दिया। 12-13 सितंबर की रात भी एक और घुसपैठिया मारा गया।

बता दें पाकिस्तान की ओर से जिन सेक्टरों पर आतंकी हमले किए जा रहे हैं, उनमें गुरेज, माछिल, केरन, तंगधार, उरी, पुंछ, नौशेरा, सुंदरबनी, आरएस पुरा, रामगढ़, कठुआ शामिल हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story