×

Singham 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानें रिलीज डेट, स्टार कास्ट और बहुत कुछ

Singham 3 Release Date: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी हर जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 April 2023 9:35 AM GMT
Singham 3 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानें रिलीज डेट, स्टार कास्ट और बहुत कुछ
X
Singham 3 (Image Credit: Instagram)

Singham 3 Release Date: पिछले काफी समय से फिल्ममेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दर्शक फिल्म की रिलीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जी हां, 'सिंघम 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। साथ ही फिल्म को लेकर और भी अपडेट सामने आई है।

'सिंघम 3' में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री

इससे पहले, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही रोहित शेट्टी ने ये ऐलान कर दिया था कि उनकी अगली फिल्म 'सिंघर 3' में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। जी हां, फिल्म में इस बार दीपिका पादुकोण की एंट्री होने वाली है। जानकारी के अनुसार, फिल्म में दीपिका पुलिस की वर्दी में नजर आने वाली हैं। ऐसे में उनका एक्शन अंदाज देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब शुरू होगी 'सिंघम 3' की शूटिंग

बता दें कि रोहित शेट्टी इन दिनों अपने शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर बिजी चल रहे हैं। शो के बाद रोहित शेट्टी फिल्म 'सिंघम 3' की शूटिंग इसी साल यानी 2023 में अगस्त में शुरू कर देंगे। इसके अलावा, रोहित शेट्टी अपनी पहली वेब सीरीज भी लेकर आ रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। इस वेब सीरीज की कहानी पुलिस आधारित होगी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

कब रिलीज होगी सिंघम 3

क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सिंघम 3 की रिलीज डेट की जानकारी दी है। तरण ने अपने ट्वीट में बताया है कि फिल्म 2024 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर बाजीराव सिंघम के दमदार किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले, सिंघम के दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ऐसे में अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

बता दें कि फिल्म 'सिंघम' का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था और एक्शन अवतार में अजय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, फिल्म का दूसरा पार्ट स्वतंत्रता दिवस पर ही साल 2014 में रिलीज हुआ था। फिल्म के दूसरे पार्ट में अजय देवगन के साथ करीना कपूर खान नजर आई थीं और अब फिल्म का तीसरा पार्ट साल 2024 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story