×

Ajay Devgn के लिए बेहद खास है ये शख्स, तस्वीरें शेयर कर बयां की अपनी फीलिंग्स

Ajay Devgn: हाल ही में, एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके साथ एक बेहद खास शख्स नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वह कौन है।

Ruchi Jha
Published on: 15 April 2023 2:08 PM GMT
Ajay Devgn के लिए बेहद खास है ये शख्स, तस्वीरें शेयर कर बयां की अपनी फीलिंग्स
X
Ajay Devgn (Image Credit: Instagram)

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ एक बेहद खास शख्स नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने उस शख्स के लिए अपनी फीलिंग्स को भी बयां किया है।

अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अजय अपने बेटे युग देवगन के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में जहां अजय लाइट ब्राउन हूडी में हैंडसम दिख रहे हैं, तो वहीं युग ब्लू टी-शर्ट में काफी क्यूट लग रहे हैं। इन तस्वीरों में बाप-बेटे काफी क्यूट पोज देते हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, ''किसी भी दिन की सबसे अच्छी बात यह होती है। दुनिया की किसी भी चीज के लिए इन बाप-बेटा पलों का खराब नहीं करेंगे।''

बेस्ट पिता हैं अजय देवगन

बता दें कि अजय देवगन अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चों को बभी पूरा वक्त देते हैं। उन्होंने बी-टाउन में 'बेस्ट पिता' के रूप में भी जाना जाता है। फिल्मों की शूटिंग से फ्री होकर एक्टर बच्चों के साथ अक्सर वेकेशन पर टाइम स्पेंड करते हैं। अजय देवगन ने 24 फरवरी 1999 को काजोल संग परिवार वालों के बीच शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल को दो बच्चे हुए थे, जिनमें से एक उनका बेटा युग और दूसरी बेटी न्यसा देवगन है।

क्या बेटे युग को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे अजय देवगन?

अपने एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपने बेटे युग को इंडस्ट्री में लॉन्च करने की बात की थी। इस दौरान अजय के एक फैन ने उनसे पूछा था कि 'सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो? तो इस सवाल पर अजय देवगन ने जवाब देते हुए कहा था, 'लॉन्च का तो पता नहीं। अभी तो वो सही टाइम पर लंच कर ले, वही बड़ी बात है।' अजय के इस जवाब पर ट्विटर पर लोगों की हंसी छूट गई थी और लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'अजय तो एकदम टिपिकल इंडियन पिता हैं।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story