×

Into The Wild : बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय का जंगल एडवेंचर, आज होगा ऑन एयर

फिल्मों के साथ ही वह जल्द बियर ग्रिल्स के साथ जंगलों में पहाड़ों पर चढ़ते, साप बिच्छू खाते नज़र आने वाले हैं। बियर ग्रिल्स का साहसिक शो “इन टू द वाइल्ड” किसने नही देखा होगा।

Monika
Published on: 14 Sep 2020 8:44 AM GMT
Into The Wild : बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय का जंगल एडवेंचर, आज होगा ऑन एयर
X
बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय का जंगल एडवेंचर

अक्षय को बॉलीवुड में 'खिलाड़ी कुमार' के नाम से जाने जाते हैं। फ़िल्मी बैकग्राउंड से ना होने के बावजूद अक्षय आज एक सफ़र स्टार हैं। उन्होंने साबित किया हैं कि अगर आपके अन्दर टैलेंट और जूनून हैं ,तो कोई भी चीज़ आपको सफल होने से नहीं रोक सकती।

बियर ग्रिल्स के साथ अक्षय

फिल्मों के साथ ही वह जल्द बियर ग्रिल्स के साथ जंगलों में पहाड़ों पर चढ़ते, साप बिच्छू खाते नज़र आने वाले हैं। बियर ग्रिल्स का साहसिक शो “इन टू द वाइल्ड” किसने नही देखा होगा। इस शो में ग्रिल्स बताते आए हैं कि जब आप किसी अनजान टापू पर बिना किसी सामान के फास जाए तो कैसे उन फंसे हुए जगह पर मिल रहे चीज़ों की मदद से आप खुद को सुरक्षित घर पंहुचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव से पहले दिल्ली में दिलचस्प मुकाबला, सूबे के दो दलों में टक्कर

बड़े बड़े चेहरे आए नज़र

आपको बता दें, ग्रिल्स का शो इतना हिट हैं कि अब तक इस शो में एक्टर रजनीकांत ,अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट ओबामा से लेकर भारत के प्रधान मंत्री मरेन्द्र मोदी तक आ चुके हैं। और अब इस शो का हिस्सा बन चुके हैं एक्शन हीरो अक्षय कुमार। इस शो में अक्षय भी बियर ग्रिल्स की तरह जंगलों में रहने का अनुभव लेने और वहां कैसे खुद को जीवित रखे ये अनुभव लेने आए हैं। बता दें, कि ये एपीसोड आज रात ठेक 8 बजे डिस्कवरी पट प्रसारित किया जाएगा। अमजोने प्राइम पर इसे 11 सितम्बर को रिलीज़ कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना B’Day : ऐसे एक शो से फिल्मों में हिट देने वाले स्टार बने

विडियो किया शेयर

हाल ही में अक्षय ने इस एपिसोड के कई विडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा इस एपिसोड का प्रीमियर भी रिलीज़ हो चूका हैं। इस शो में अक्षय ने मगरमच्छों के एक नदी पर जा पहुँचे, अक्षय ने ग्रिल्स को 'आयुर्वेदिक बॉल' खिलाया ,अक्षय और ग्रिल्स ने हाथी के गोबर की चाय पी और भी काफी अनुभव किया जो आप आज देखा पसंद करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story