×

अमिताभ बच्चन का महादान: ट्वीट कर किया ऐलान, फैन्स कर रहे हैं तारीफ

लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donoate) करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है।

Shreya
Published on: 30 Sep 2020 5:14 AM GMT
अमिताभ बच्चन का महादान: ट्वीट कर किया ऐलान, फैन्स कर रहे हैं तारीफ
X
अमिताभ बच्चन ने पहले भी लोगों से माफी भी मांगी है।उनकी इस विनम्रता का हर कोई कायल है। सोशल मीडिया पर पहले भी कई बार बिग बी की लोगों ने जमकर प्रशंसा की है।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आज सुबह एक बहुत बड़ा एलान किया है। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और इसके जरिए अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को अपने फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं। बच्चन के फैन्स की संख्या लाखों करोड़ों में है, इसलिए वो अपने चाहने वालों को अपने सभी फैसलों के बारे में अपडेट करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने एक बड़ा एलान किया है।

अमिताभ बच्चन ने की ऑर्गन डोनेट करने की घोषणा

दरअसल, लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donoate) करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन लगा हुआ है। इस तस्वीर को साझा करते हुए बिग बी ने लिखा कि मैं एक शपथ ले चुका ऑर्गन डोनर हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है।



यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: पीड़िता का जबरन अंतिम संस्कार, प्रियंका ने मांगा CM योगी का इस्तीफा

फैन्स ने की बिग बी की तारीफ

वहीं अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद उन्हें कई लोग बधाइयां दे रहे हैं और उन्हें एक Angel बता रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने डोनेशन के बाद मिले अपने खुद के सर्टिफिकेट भी शेयर किए हैं और बताया है कि वो किसी तरह से अपने ऑर्गन्स डोनेट कर चुके हैं। वहीं कई यूजर्स का मानना है कि बिग बी के इस एलान के बाद काफी लोग ऑर्गन डोनेट करने के लिए मोटिवेट होंगे।

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

amitabh bachchan photo इन प्रोजेक्ट्स में अमिताभ आएंगे नजर (फोटो- ट्विटर)

इन प्रोजेक्ट्स में अमिताभ आएंगे नजर

अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त बिग बी के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 12वां सीजन भी होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म ब्रहास्त्र में भी नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में बिग बी के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं। साथ ही बच्चन नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story