×

मास्क का हिंदी नाम: बता रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन, लोगों ने किया खूब पसंद

अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में मास्क का हिंदी नाम क्या होता है इसके बारे में बताया है। अमिताभ ने एक फोटो भी शेयर की है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक मास्क लगाया है। उनका मास्क भी काफी स्पेशल है।

SK Gautam
Published on: 24 Jun 2020 8:32 AM GMT
मास्क का हिंदी नाम: बता रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन, लोगों ने किया खूब पसंद
X

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते हैं। इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी हमेशा सक्रीय रहते हैं। अपने फैंस के बीच वो हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन हमेशा मोटिवेशनल और मस्तीभरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी मजेदार है और जिसके बारे में आपको जानकर काफी इंट्रेस्टिंग लगेगा। क्या आप मास्क का हिंदी नाम जानते हैं?

मास्क का हिंदी नाम

जी हां, बिग-बी अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट में मास्क का हिंदी नाम क्या होता है इसके बारे में बताया है। अमिताभ ने एक फोटो भी शेयर की है। इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक मास्क लगाया है। उनका मास्क भी काफी स्पेशल है। इस मास्क पर उनकी हालिया रीलिज़ फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर है।

ये भी देखें: हो जाइए सतर्क: ओवरलोड ट्रक मिलने पर होगी सख्त कार्यवाही

अमिताभ ने बताया मास्क का हिंदी अर्थ

अमिताभ ने जो मास्क पहना है उस पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो के पोस्टर बने हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- मिल गया ! मिल गया ! मिल गया !बहुत परिश्रम के बाद , MASK का अनुवाद मिल गया ! "नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका ! ?। अमिताभ के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

जब जलसा में तीसरे फ्लोर पर चमगादड़ घुस गया

ये तो सब लोग जानते हैं कि अक्सर अमिताभ हल्के-फुल्के पोस्ट करते हैं। कई पोस्ट तो काफी फनी होते हैं। कुछ समय पहले अमिताभ ने इस बात की जानकारी दी कि उनके बंगले जलसा के एक कमरे में चमगादड़ घुस आया जिसे निकालने में उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा।

ये भी देखें: राहुल व नेहरू हैं चीन परस्त, योगी सरकार के मंत्री ने दिया ये बयान

आमिताभ ने ट्वीट कर कहा- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा

आमिताभ ने ट्वीट किया, 'जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर ।ब्रेकिंग न्यूज। क्या आप यकीन करेंगे? एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में घुस आया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला। कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।

फिल्म गुलाबो सिताबो की बात करें तो मूवी में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना भी अहम रोल में थे। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story