×

लूडो का ट्रेलर रिलीज़, आमिर ने की तारीफ़, कर रहे बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार

बॉलीवुड में इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ज्यादतर फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। इस रेस में अब फिल्म मेकर अनुराग बासु की लूडो भी शामिल होने वाली हैं। हाल ही में लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Monika
Published on: 20 Oct 2020 3:50 AM GMT
लूडो का ट्रेलर रिलीज़, आमिर ने की तारीफ़, कर रहे बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार
X
लूडो का ट्रेलर रिलीज़ , आमिर ने की तारीफ़

बॉलीवुड में इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफार्म पर ज्यादतर फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं। इस रेस में अब फिल्म मेकर अनुराग बासु की फिल्म लूडो भी शामिल होने वाली हैं। हाल ही में लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

मल्टीस्टारर फिल्म

बता दें, कि यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म हैं। जिसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार साथ नज़र आने वाले हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है तब से लोग काफी उत्साहित हैं फिल्म को लेकर।

आमिर ने की तारीफ

इस फिल्म को लेकर ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि एक्टर आमिर खान भी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने ने तो पूछ ही लिया कि इस फिल्म को देखने के लिए कितना इंतज़ार करना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर उन्होंने ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- क्या ट्रेलर है! हैट्स ऑफ बासु। पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। इसे देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। कब तक वेट करना पड़ेगा? बासु क्यों ना आप इंडस्ट्री के अपने कुछ दोस्तों के लिए फिल्म की वर्चुअल स्क्रीनिंग रखें। ढेर सारा प्यार।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी रेप केसः आरोपी का परिवार होगा जिला बदर! सुचिता चतुर्वेदी ने उठाई मांग

निगेटिव रोल में ये एक्टर

आपको बता दें, कि ये फिल्म बटरफ्लाई इफेक्ट से प्रेरित है। फिल्म के टेलर में अभिषेक बच्चन निगेटिव रोल में नज़र आ रहे हैं। वही राजकुमार राव के यूनीक लुक ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया है। यह फिल्म पहले अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने जा रही थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बाधा दी गई हैं।

आमिर की फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आमिर खान की बात करें तो उनकी भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाले हैं जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बिजी रहते हैं। इस फिल्म को लेकर आमिर खान काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ेंः सरकार की मुसीबत BJP विधायक, नया विवाद शुरू, दलित महिला को दे डाली धमकी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story