×

सरकार की मुसीबत BJP विधायक, नया विवाद शुरू, दलित महिला को दे डाली धमकी

सरकार हमारी है तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगी। बंशी देवी ने पुलिस से अपनी जमीन दिलवाने की बात कही है। विधायक संजय गुप्ता की छवि पूरे क्षेत्र में एक दबंग विधायक की बनती जा रही है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Oct 2020 4:05 PM GMT
सरकार की मुसीबत BJP विधायक, नया विवाद शुरू, दलित महिला को दे डाली धमकी
X
प्रदेश की भाजपा सरकार में सत्तारूढ दल के विधायकों के आए दिन कारनामें सामने आते रहते हैं। अब एक और ताजा मामला सामने आया है। यह मामला कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता का है

लखनऊ : प्रदेश की भाजपा सरकार में सत्तारूढ दल के विधायकों के आए दिन कारनामें सामने आते रहते हैं। अब एक और ताजा मामला सामने आया है। यह मामला कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता का है। जिसमें एक दलित महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि विधायक संजय गुप्ता की उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे है। इसके अलावा वह उन्हे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

जमीन पर कब्जा

दलित महिला बंशी देवी ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा है कि वह चायल की कोखराज गांव की रहने वाली है। क्षेत्रीय विधायक संजय गुप्ता दंबगई के बल पर उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वह कहते हैं कि जमीन लिख दो वरना तुम्हारे तीनों लडकों को भी जान से मार देंगे। सरकार हमारी है तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगी। बंशी देवी ने पुलिस से अपनी जमीन दिलवाने की बात कही है। विधायक संजय गुप्ता की छवि पूरे क्षेत्र में एक दबंग विधायक की बनती जा रही है। पुलिस से टकराव के उनके कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं।

यह पढ़ें...टूंडला सीट पर चुनाव मैदान से बाहर हुई कांग्रेस, मुख्‍य चुनाव अधिकारी से लगाई गुहार

सबसे अधिक बिजली चुराने का काम

इसके अलावा दो साल पहले उन्होंने बिजली कर्मियों से कहा था कि जाकर मुस्लिम बस्तियों में चेकिंग क्यों नही करते हो जो सबसे अधिक बिजली चुराने का काम करते है। उनके इस बयान के बाद काफी हो हल्ला मचा था जिसके बाद विधायक संजय गुप्ता को अपनी सफाई देनी पडी थी। भाजपा के अब तक कई विधायक उसके लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं। विवादों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं साधना सिंह विक्रम सैनी, सुरेंद्र सिंह, सुरेश तिवारी है।

यह पढ़ें..स्वतंत्रदेव सिंह की हुंकार: घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

रिपोर्टर श्रीधर अग्निहोत्री

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story