×

Gadar 2: गदर 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, इस किरदार में आएंगे नजर

Gadar 2: इन दिनों सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' काफी चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 July 2023 12:45 AM GMT
Gadar 2: गदर 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, इस किरदार में आएंगे नजर
X
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां...अब तारा और सकीना की लव स्टोरी में नाना पाटेकर की एंट्री होने वाली है। इस खबर को सुनकर आप खुश तो बहुत हुए होंगे, लेकिन सवाल यह उठता है कि वो फिल्म में किस किरदार में नजर आएंगे? तो आइए हम आपको बताते हैं।

किस किरदार में नजर आएंगे नाना पाटेकर?

दरअसल, नाना पाटेकर इस फिल्म का हिस्सा तो जरुर हैं, लेकिन वह इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नही, बल्कि अपनी आवाज के जरिए इसका हिस्सा बनने वाले हैं। जी हां..वह इस फिल्म में अपना वॉइस ओवर देते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर ने 'गदर 2' में के लिए वॉइस ओवर किया है। दरअसल, हाल ही में तरण आदर्श ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें नाना पाटेकर डबिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए तरण ने कैप्शन में लिखा, 'नाना पाटेकर ने गदर 2 के लिए वॉइस ओवर किया।'

गदर के पहले पार्ट में ओम पुरी ने दी थी अपनी आवाज

बता दें कि साल 2001 में फिल्म का पहला पार्ट 'गदर: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ओम पुरी ने अपनी आवाज दी थी। हालांकि, वह अब इस दुनिया में नहीं है। इसलिए उनकी जगह इसके दूसरे पार्ट में नाना पाटेकर अपनी आवाज दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में कई किरदार भी रिप्लेस हुए हैं। इस बार फिल्म के दूसरे पार्ट में आप सभी अशरफ अली का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर अनरीश पुरी को काफी याद करने वाले हैं। वहीं इनके अलावा फिल्म में ओमपुरी, विवेक शौक और मिथलेश चतुर्वेदी भी नहीं रहेंगे।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'

बता दें कि 'गदर-एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने लगभग 133 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, अब इसका दूसरा पार्ट 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। खैर, देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी पहले पार्ट की तरह सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बना पाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story