नवाजुद्दीन को बड़ी राहतः गिरफ्तारी पर लगी रोक, भाई व मां ने भी ली चैन की सांस

बॉलीवुड एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (file pic )

बॉलीवुड एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है। इसके अलावा नवाज़ुद्दीन के साथ ही उनकी मां मेहरुन्निशा और दो भाइयों की भी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। साथ ही भाई फ़ैयाज़ुद्दीन और अयाजुद्दीन की भी अब गिरफ्तारी नहीं होगी।

मिनहाज़ुद्दीन को कोर्ट से नहीं मिली राहत

वहीं, एक भाई मिनहाज़ुद्दीन को कोर्ट ने राहत नहीं दी है और उसकी अर्जी खारिज कर दी। आपको बता दें कि नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी। मुजफ्फरनगर के बुधाना थाने में ये एफआईआर दर्ज हुई थी। आलिया सिद्दीकी का नाम अंजलि पांडेय भी है।

यौन उत्पीड़न व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज

उन्होंने नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। इसी साल 27 जुलाई को ये मामला दर्ज हुआ था। जस्टिस मनोज मिश्र और जस्टिस संजय कुमार पचौरी की डिवीजन बेंच ने इस मामले की सुनवाई की। नवाज़ुद्दीन की तरफ से उनके वकील अभिषेक कुमार ने पक्ष रखा।

ये भी पढ़ें…सावधान राशन कार्ड धारक: अब इन बातों का रखना होगा ध्यान, रहेंगे टेंशन फ्री

आपको बता दें, कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने 27 जुलाई 2020 को नवाजुद्दीन समेत उनके तीन भाइयों और मां के खिलाफ 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

विशाल ओझा

ये भी पढ़ें…नेपाल सीमा पर थारू गांवों में मना दशहरा त्योहार, हुड़दुंगवा की धूम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App