×

रणबीर-आलिया करने जा रहे शादी? परिवार संग पहुंचे जयपुर, वायरल हुआ वीडियो

साल 2020 खत्म होने वाला है, वही नए साल से पहले ही बॉलीवुड के कई स्टार्स ने न्यू ईयर सेलीब्रेशन का प्लान बना लिया है। जिसके लिए कई विकेशन पर निकल चुके है तो कई पार्टी की तैयारियों में लगे हुए है।

Monika
Published on: 30 Dec 2020 4:49 AM GMT
रणबीर-आलिया करने जा रहे शादी? परिवार संग पहुंचे जयपुर, वायरल हुआ वीडियो
X
रणबीर-आलिया करने जा रहे शादी! परिवार समेत पहुंचे जयपुर

बॉलीवुड स्टार्स कई महीनों बाद अपने घरों से बहार निकल रहे हैं। कुछ अपने काम पर वापस लौट रहे हैं, तो कुछ अपने दोस्तों, परिवार के साथ विकेशन मानाते दिख रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के ज़रिए आपको अपने पसंदीदा स्टार्स को देखें और उनसे बात करने का मौका भी मिला।

नए साल का सेलीब्रेशन

साल 2020 खत्म होने वाला है, वही नए साल से पहले ही बॉलीवुड के कई स्टार्स ने न्यू ईयर सेलीब्रेशन का प्लान बना लिया है। जिसके लिए कई विकेशन पर निकल चुके है तो कई पार्टी की तैयारियों में लगे हुए है। इसी बीच एक और बड़े सेलीब्रेशन के कयास लगाए जा रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके चलते दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, इस वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर और अलिया अपने-अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं।

ह भी पढ़ें: कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

फैन्स पूछ रहे कई सवाल

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी जयपुर एयरपोर्ट पर देखे गए। हालांकि, उनके यहां पर पहुंचने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन इन सेलेब्रिटीज की तस्वीरों और वीडियोज को देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या रणबीर और आलिया शादी करने जा रहे हैं? वीडियो में दिखा कि रणबीर एयर अलिया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे, फैन्स और मीडिया ने उन्हें घेर लिया। जहां वह बिना मीडिया से बात किया चुपचाप वह से निकल गए । वहीं अब ये देखना होगा कि फैंस के शादी को लेकर कयास कितने सच हैं या नहीं। हालांकि, शादी को लेकर ना ही उनके परिवार ने ना खुद रणबीर और अलिया ने ऐसा कुछ ऐलान किया।

ये भी पढ़ें : बिकिनी में दिशा पाटनी ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story