×

बिकिनी में दिशा पाटनी ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

दिशा ने हाल ही में अहमद खान की 'ओम' फिल्म भी साइन की है इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 3:53 PM GMT
बिकिनी में दिशा पाटनी ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
X
बिकिनी में दिशा पाटनी ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इस बार फिर सुर्खियों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। दिशा सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी ने अपनी हेलो कलर की बिकनी फोटो शेयर किया। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है फैंस उनकी येलो कलर की बिकनी में फोटो काफी पसंद कर रहे हैं । दिशा का यह फिगर वाला लुक लोगों का होश उड़ा रहा है। दिशा नहीं है फोटो सर कोट पर खड़े होकर खिंचवाई है। दिशा पाटनी इस फोटो को अपलोड करते समय कैप्शन में लिखती हैं कि मुझे एक कमेंट जैसा फील हो रहा है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में आएगी नजर

दिशा पाटनी के फैंस अपनी फीलिंग जाहिर करने के लिए कमेंट में आग वाली इमोजी बनाकर भेज रहे हैं।लंबी लिस्ट है लोग दिशा को नेशनल क्रश वे कहते हैं। जाटनी के दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य राय के साथ फिल्म मलंग में दिखी थी इस फिल्म में दिशा मुख्य भूमिका में मुख्य भूमिका में दिखी । साथी इस फिल्म में अनिल कपूर यह भी अहम किरदार निभाया था। दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म सलमान खान के साथ सलमान खान के साथ राधे यू आर मोस्ट वांटेड भाई मैं दिखेंगी।

ह भी पढ़ें: कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

कृष्णा श्रॉफ बनी दिशा की दोस्त

यह फिल्म या फिल्म 2021 में ईद पर रिलीज होने की संभावना है। इससे पहले दिशा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। दोनों ने पर दोनों ने कोई ऑफिशियल रूप से इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है। बागी2 में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट काम किया था। दिशा पाटनी ने एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी इसकी एक हादसे में मौत हो जाती है। दिशा ने हाल ही में अहमद खान की 'ओम' फिल्म भी साइन की है इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई में गरजी कंगना: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते ही दिया संदेश, जीता सबका दिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story