×

रणबीर का खुलासा: इमरान की बीवी पर था क्रश, हो गया था इनको प्यार

रणबीर के अफेयर की खबरे तो सभी ने देखी और पढ़ी हैं । लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता होगी कि रणबीर की टीनएज क्रश आमिर खान के भांजे इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक थी। फिलहाल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।

Monika
Published on: 2 Oct 2020 8:56 AM GMT
रणबीर का खुलासा: इमरान की बीवी पर था क्रश, हो गया था इनको प्यार
X
ranbir kapoor crush Avantika Malik

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में अपना 38 वां जन्मदिन मनाया। इस ख़ुशी के मौके पर उनकी बहन ने सोशल मीडिया के ज़रिए उनकी कुछ खास तस्वीर शेयर की थी। उनके फैन्स ने भी उनके इस खाद दिन को और ख़ास बनाते हुए बधाई दी। यू तो फैन्स अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में काफी कुछ जानते हैं , लेकिन आज हम आपको कपूर खानदान के लाडले बेटे रणबीर कपूर की कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिसे आपने अब तक नहीं सुना होगा।

ranbir kapoor

कॉलेज जाने वाले पहले व्यक्ति

यह बात आपको भी जान कर काफी हैरानी होगी कि रणबीर 10वीं पास कर कॉलेज जाने वाले अपने परिवार के पहले सदस्य हैं।उनसे पहले पूरे खानदान में कोई कॉलेज नहीं गया। हालांकि रणबीर पढ़ाई में कुछ खास अच्छे नहीं रहे हैं। यू तो सभी ने रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर खोजने की कई कोशिश की मगर आज तक कोई उन्हें नहीं ढूंढ पाया। क्योंकी उनका कोई अकाउंट नहीं है। लेकिन उनकी बहन का कहना है कि रणबीर का सीक्रेट अकाउंट है, जिससे वह सभी को स्टॉक किया करते हैं।

असिस्टेंट डायरेक्टर का किया काम

बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत करने से पहले रणबीर ने एक असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हैं। प्रेम ग्रंथ, आ अब लौट चले , ब्लैक जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर कम किया। खाने की बात करें तो बाहरी खाने से ज्यादा रणबीर आज भी अपनीमां के हाथ का बना खाना पसंद करते हैं। जिसमें उन्हें भिंडी, जंगली मटन और पाया बहुत ही पसंद हैं।

यह भी पढ़ें: बेटियों से गैंगरेप पर शिवसेना आक्रामक, हाथरस जाएंगे प्रदेश अध्‍यक्ष

ranbir-alia

इमरान खान की वाइफ पर आया दिल

रणबीर के अभिनेत्रियों के साथ अफेयर की खबरे तो सभी ने देखी और पढ़ी हैं जिसकें दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, माहिर खान मौजूद थी, लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता होगी कि रणबीर की टीनएज क्रश आमिर खान के भंगे इमरान खान की वाइफ अवंतिका मलिक थी। फिलहाल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं।अपने दिल फेक अंदाज़ के साथ रणबीर मिमिक्री करने के शौखीन भी हैं। वह शाहरुख़ खान और ऋतिक रोशन की बहुत ही अच्छी मिमिकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें: देश को मिलेगा बहुत लाभ: मोदी सरकार की ये योजना, किया गया बड़ा एलान

रणबीर को नहीं मिला निक नेम

कपूर खानदान अपने कामों के लिए तो जाना जाता ही हैं लेकिन वह अपने निक नेम के लिए भी काफी फेमस हैं। जैसे ऋषि कपूर का नाम चिंटू , करिश्मा कपूर का नाम लोलो , करीना कपूर का नाम बेबो हैं लेकिन रणबीर को कोई निक नेम नहीं दिया गया। वैसे उन्हें घर में बाबा कह कर बुलाया करते है।

यह भी पढ़ें: ऐसी इरफान की कब्र: गुस्से से पागल हो गए फैंस, अब उठ रहे सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story