×

फिर चर्चा में रणवीर सिंह, पहना ऐसा ड्रेस, फैंस बोले- लेडी गागा को भी होगी जलन

ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो रहा है।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 5:00 AM GMT
फिर चर्चा में रणवीर सिंह, पहना ऐसा ड्रेस, फैंस बोले- लेडी गागा को भी होगी जलन
X
फिर चर्चा में रणवीर सिंह, पहना ऐसा ड्रेस, फैंस बोले- लेडी गागा को भी होगी जलन (PC : social media)

मुंबईः बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड में रणवीर अलग-अलग अंदाज में दिखते हैं और अपने अलग अंदाज से वो फैंस के बीच चर्चा में आ जाते हैं। अब फिर से वो अपने गजब और सबसे अलग अंदाज के लिए फेमस हो गए हैं। कुछ समय पहले ही एक्टर को उनकी कजन के साथ देखा गया, जहां वो कलरफुल कपड़ों में दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:जयंती विशेष: बेहतरीन शौक रखते थे जिन्ना, जानिए इनके बारे में दिलचस्प बातें

एक वीडियो में रणवीर सिंह किसी लड़की के साथ दिख रहे हैं। जहां उन्हें कलरफुल कपड़ों के साथ पिंक गॉगल में देखा गया। रणवीर का ये अवतार देख कर सोशल मीडिया यूजर्स उनके अतरंगी अवतार पर कमेंट कर रहे हैं। ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:तमिलनाडु में सियासी उठापटक तेज, करुणानिधि के इस बेटे ने लिया बड़ा फैसला

वीडियो देखकर सोशल मीडिया के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'लेडी गागा को रणवीर सिंह से जलन होती होगी। वह सोचती होगी कि कोई मुझसे ज्यादा सनकी कैसे हो सकता है।' तो वहीं दूसरी ने लिखा- 'इन्होंने ठीक वैसे ही पिंक सनग्लासेस पहन रखे हैं, जैसा कि मेरी 3 साल की भांजी के पास है।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story