×

सलमान की Tiger 3: फिल्म का हैं इंतजार, तो जान लें ये खास बात...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों को आप भी मिस कर रहे होंगे। इस कोरोना महामारी ने फिल्म जगत को भी लॉकडाउन होने पर मजबूर कर दिया।

Monika
Published on: 11 Sep 2020 7:15 AM GMT
सलमान की Tiger 3: फिल्म का हैं इंतजार, तो जान लें ये खास बात...
X

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों को आप भी मिस कर रहे होंगे। इस कोरोना महामारी ने फिल्म जगत को भी लॉकडाउन होने पर मजबूर कर दिया। जहां हर शुक्रवार कई फिल्म रीलिज़ हुआ करती थी। इस लॉकडाउन के चलते सब रुक गया। इस वजह से ना केवार फंस बल्कि एक्टर्स भी अपने फैन्स से दूर हो गए। लेकिन अब सलमान खान बहुत जल्द silver सरीन पर आने को तैयार हैं।

salman katrina

टाइगर 3 में कटरीना

जी हां, सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद टाइगर सीरिज की तीसरी कड़ी के साथ जल्द आने वाले हैं। टाइगर 3 के लिए सलमान और कैटरीना को लेकर अफवाहें चल रही हैं, हालांकि यशराज फिल्म्स ने अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन अभी से इस फिल्म को ले कर चर्चा शुरू हो चुकी हैं। बता दें, ख़बरों के मुताबिक टाइगर सीरीज की फिल्म 'टाइगर 3' बंपर बजट में बन्ने वाली हैं, जिसके बाद ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी।

ये भी पढ़ेंः कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

हिट हैं जोड़ी

ये बात तो सभी मानते हैं कि सलमान और कैटरीना की ओं स्क्रीन जोड़ी हिट साबित होती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3' की प्रॉडक्शन कॉस्ट 200 से 225 करोड़ रुपये तक होने जा रही है, जो आज तक किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी प्रॉडक्शन कॉस्ट है। वही, करीब प्रिंट और पब्लिसिटी में 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

salman katrina

ये भी पढ़ेंः रिया ‘राजनीति क्वीन’: चुनाव का नया मुद्दा, पश्चिम बंगाल तक ले पहुंची कांग्रेस

कमाए थे इतने करोड़

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान 'टाइगर 3' की फीस के रूप में 100 करोड़ रुपये लेंगे। इसके साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे। आपको बता दें कि साल 2017 में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। सिर्फ भारत में फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story