×

Salman की Radhe पर बोले सभी थिएटर मालिक, होगी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़

कोरोना महामारी के चलते सिनेमा हॉल लंबे समय से बंद चल रहे हैं। जिसके चलते थिएटर मालिकों को बड़ा नुक्सान झेलना पड़ रहा है। इसी बीच एक्टर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है।

Monika
Published on: 19 Jan 2021 1:20 PM GMT
Salman की Radhe पर बोले सभी थिएटर मालिक, होगी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़
X
सलमान की राधे: होगी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़, थिएटर मालिकों को दिया ये रिप्लाई

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते सिनेमा हॉल लंबे समय से बंद चल रहे हैं। जिसके चलते थिएटर मालिकों को बड़ा नुक्सान झेलना पड़ रहा है। इसी बीच एक्टर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। जिसके चलते उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

सलमान की फिल्म इस दिन रिलीज़

सलमान ने ट्वीट के ज़रिए बताया है कि उकी फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी ,और ख़ास बात ये है कि ये फिल्म थिएटर में रिलीज़ होने वाली है। सलामन ने एक स्टेटमेंट जारी कर के इसकी जानकारी दी है।

आर्थिक परेशानी में थिएटर मालिक

आपको बता दें, सलमान खान को देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था की वह अपनी फिल्म राधे थिएटर में रिलीज़ करें। लॉकडाउन की वजह से थिएटर मालिकों को आर्थिक मार झेलनी पड़ी। इसलिए, उन्होंने सलमान खान को भारत के विभिन्न राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र के रूप में अनुरोध करते हुए लिखा था- वे अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ करें। क्योंकि उनकी फिल्म न केवल सिंगल स्क्रीन मालिकों के भाग्य को पुनर्जीवित करने में सक्षम होगी, बल्कि सिनेमाघरों के मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण प्रदान करेगी।



सलमान ने किया रिप्लाई

जिसके बाद ही सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके उन्होंने लिखा- क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग।

यह भी पढ़ें: शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल

ये सभी एक्टर्स एक साथ

फिल्म राधे की बात करें तो, इस फिल्म में सलमान खान में लीड में होंगे साथ ही दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े कलाकार नज़र आने वाले है। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा, मां बनने के लिए इसका इंतजार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story