×

संजू बाबा का बुरा हाल: ये क्या हो गया सुपरस्टार को, फोटो देख कांप उठे फैंस

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अपनी जिंदगी के काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इन दिनों संजय दत्त लंग कैंसर(Lung Cancer) की चौथी स्टेज का सामना कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई गए थे।

Newstrack
Published on: 5 Oct 2020 7:52 AM GMT
संजू बाबा का बुरा हाल: ये क्या हो गया सुपरस्टार को, फोटो देख कांप उठे फैंस
X
संजू बाबा का बुरा हाल: ये क्या हो गए सूपरस्टार को, फोटो देख कांप उठे फैंस

मुंबईः बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त अपनी जिंदगी के काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इन दिनों संजय दत्त लंग कैंसर(Lung Cancer) की चौथी स्टेज का सामना कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई गए थे।ऐसे में हाल ही में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई गए थे। खबरें सामने आ रही हैं कि जहां से अब वह वापस मुंबई लौट आए हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें... राजस्थान गैंंगरेप पर बवाल: अब सड़क पर आई भाजपा, हिरासत में लिए गए पूनिया

संजय दत्त सेहत से काफी कमजोर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संजय दत्त की ये फोटो देखने के बाद उनके कई फैंस काफी हैरान-परेशान हैं। असल में बात ये है कि इस फोटो में संजय दत्त सेहत से काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। उनका वजन भी काफी कम लग रहा है। इस तस्वीर से पता चल रहा है कि उनकी सेहत दिन पर दिन गिरती जा रही है।

वायरल हुई इस फोटो को देखने के बाद संजय दत्त के फैंस की चिंता उनके लिए अब और भी बढ़ गई है। बाबा की ये फोटो अस्पताल के स्टाफ द्वारा ही क्लिक की गई है। जिसमें उनके साथ एक महिला डॉक्टर नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें...सोना-चांदी बंपर लूट: बहुत सस्ता हुआ, आज मिल रहा बड़ा ऑफर

sanjay dutt फोटो-सोशल मीडिया

सलामती की दुआ

ऐसे में वायरल इस फोटो से पता चलता है कि उनकी सेहत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है। इस वायरल फोटो में संजय दत्त लाइट ब्लू कलर की टी शर्ट और डार्क ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं और हाथ में मास्क पकड़े हुए हैं। वहीं संजय दत्त की इन तस्वीरों पर अब उनके फैन कमेंट के साथ ही उनकी सलामती की दुआ भी कर रहे हैं।

बता दें, पिछले अगस्त महीने में ही संजय दत्त ने खुद के लंग कैंसर से पीड़ित होने की बात अपने फैंस के साथ शेयर की थी। एक्टर ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया था कि उन्हें लंग कैंसर है। और उसके बाद से उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया था।

अभिनेता संजय दत्त के साथ ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी एक्टर के कैंसर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। वहीं संजय दत्त सांस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। जहां इलाज शुरू होने से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था।

ये भी पढ़ें...चीनी सेना खत्म: मिनटों में दुश्मन होंगे चकना-चूर, सीमा पर तैनात हुई ये बटालियन

Newstrack

Newstrack

Next Story