×

शाहरुख के इस स्टंट को देख हर कोई है दंग, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान लॉकडाउन के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त नज़र आ रहे हैं। जिसके चलते वो इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

Monika
Published on: 29 Jan 2021 5:46 AM GMT
शाहरुख के इस स्टंट को देख हर कोई है दंग, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
X
शाहरुख़ के इस स्टंट को देख दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप, तेज़ी से हो रहा वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान लॉकडाउन के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त नज़र आ रहे हैं। जिसके चलते वो इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फिल्म जीरों के फ्लॉप होने के बाद अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर पठान से वापसी करने जा रहे हैं।

खतरनाक स्टंट करते आए नज़र

फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होती दिख रही हैं। हाल ही में शाहरुख़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खतरनाक स्टंट करने नज़र आ रहे हैं। जी हां, रोमांस के किंग इस फिल्म में हैरतअंगेज स्टंट करने दिखेंगे। अपनी हर फिल्म की तरह इस बार भी शाहरुख़ कुछ नया तरी करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पार्थ समथान और विकास गुप्ता की बेडरुम की फोटो लीक, मच गया बवाल

अलग अंदाज़ में दिखे शाहरुख़

बता दें, शाहरुख़ खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दुबई का बताया जा रहा है। वीडियो को उनकी प्रोड्क्शन कंपनी रेड चिली ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को देखकर नए अंदाज पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



दीपिका के साथ बनी जोड़ी

इस वीडियो में शाहरुख़ खान ने कैजुअल ड्रेस पहने हुए हवा में स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। जिसके चलते इन्टरनेट पर इस वीडियो ने आग लगा दी है। यह तो दावे के साथ कहां जा सकता है कि उनके फैन्स ने शाहरुख का ऐसा ऐसा वीडिया पहले कभी नहीं देखा होगा।

IPL के बाद से शाहरुख़ अपनी इस फिल्म के चलते बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर नज़र आने वाली हैं। दोनों ने अब तक ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

ये भी पढ़ें : काॅमेडी किंग ने खोला राज, इसलिए बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story