×

बाॅलीवुड में कोरोना विस्फोटः अब ये एक्टर हुआ संक्रमित, खुद को किया कैद

हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वही मनोज बाजपेयी भी कोरोना के चपेट में आए। अब खबर आई है कि ‘गली बॉय’ एक्टर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Monika
Published on: 14 March 2021 6:48 AM GMT
बाॅलीवुड में कोरोना विस्फोटः अब ये एक्टर हुआ संक्रमित, खुद को किया कैद
X
सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के साथ बॉलीवुड में भी कोरोना के मामले धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं। हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वही मनोज बाजपेयी भी कोरोना के चपेट में आए। अब खबर आई है कि ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट

इस बात की जानकारी सिद्धांत ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट शेयर करके दी है। एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वह जरूरी सतर्कता बरत रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह पर सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं।

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को कोरोना कैसे हुआ है अभी इस बात कि कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सिद्धांत ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए उन्होंने लिखा- 'आप सभी का धन्यवाद। मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं। मैंने सभी सावधानी बरती हैं और डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं। सिद्धांत के कोविड संक्रमित होने की खबर सुन फैन भी परेशान दिखे । वह सिद्धांत के लिए प्राथना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाए।

इंस्टाग्राम story

ये भी पढ़ें: 500 करोड़ रुपये में बिकी ये तस्वीर, बनाया अनोखा रिकॉर्ड, जानें क्या है खास

इन अभिनेत्रियों के साथ कर रहे काम

सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों फिल्म फोन भूत की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में सिद्धांत के साथ कटरीना कैफ और ईशान खट्टर नज़र आने वाले हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। यही नही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी सिद्धांत एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान स्टेज पर उतारे सारे कपड़े, आखिर क्यों ?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story