×

सोनू सूद बने लीडर: Forbes ने दिया ये अवॉर्ड, एक्टर ने जाहिर की खुशी

एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फॉर्ब्स लीडरशीप अवॉर्ड की फोटो शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Humbled. इस अवार्ड में उन्हें कोविड-19 का हीरो करार दिया गया है।

Shreya
Published on: 25 March 2021 2:48 PM GMT
सोनू सूद बने लीडर: Forbes ने दिया ये अवॉर्ड, एक्टर ने जाहिर की खुशी
X
सोनू सूद बने लीडर: Forbes ने दिया ये अवॉर्ड, एक्टर ने जाहिर की खुशी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अब एक महज अभिनेता नहीं रहे बल्कि वो कोरोना काल में गरीबों के मसीहा के तौर पर भी उभरे हैं। कोरोना वायरस महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों की दिल खोलकर मदद की। किसी को अपने घर पहुंचाया तो किसी के रहने खाने पीने का इंतजाम किया। एक्टर के नेकी का ये सिलसिला अभी भी जारी है।

फॉर्ब्स द्वारा मिला लीडरशीप का अवॉर्ड

सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए वो दुनिया के कोने कोने में सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से एक्टर चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह कुछ अलग है। दरअसल, उन्हें उनके नेक कामों के लिए फॉर्ब्स की ओर से लीडरशीप का अवॉर्ड दिया गया है। जिसे पाकर सोनू ने अपनी खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने विग्नेश से की सगाई, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सोनू सूद ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फॉर्ब्स लीडरशीप अवॉर्ड की फोटो शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Humbled. इस अवार्ड में उन्हें कोविड-19 का हीरो करार दिया गया है। अवॉर्ड में ऊपर की ओर लिखा है कि सोनू सूद कोविड-19 हीरो।



यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर मानहानिः कंगना रनौत को मिली जमानत, ये था मामला

कोरोना काल में बने गरीबों का मसीहा

अपने काम के लिए सम्मान पाने वाले एक्टर अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह रखते हैं। कोरोना काल में उनके फैन फॉलोइंग में और ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है। उनके दरियादिली के चलते लोगों ने उन्हें गरीबों का मसीहा करार दिया है। सोनू सूद अभी लोगों के एक मैसेज पर उनकी मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं। जो उन्हें रियल लाइफ में एक हीरो बनाता है।

यह भी पढ़ें: आमिर के बाद ये एक्टर पॉजिटिवः ऐसे फनी अंदाज में दी जानकारी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story