×

वाह सोनू सूद: फिर पूरे देश का जीता दिल, बच्चों को पढ़ाई के लिए बांटा स्मार्टफोन

सोनू सूद एक मात्र ऐसे एक्टर है जिन्होंने बिना कोरोना के डर से दूसरों की मदद की। जहां एक तरफ सारा देश घर में बैठा था। वही एक अकेले एक्टर ने कई मजदूरों को उनके घर पहुचाने में मदद की। यही नहीं कई लोगों के ज़रूरत के समय उनकी सहायता भी की ।

Monika

MonikaBy Monika

Published on 26 Aug 2020 1:33 PM GMT

वाह सोनू सूद: फिर पूरे देश का जीता दिल, बच्चों को पढ़ाई के लिए बांटा स्मार्टफोन
X
Sonu Sood is the only actor who helped others without fear of Corona. Where on one side the whole country was sitting in the house. The same actor helped many laborers to reach their homes
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

सोनू सूद एक मात्र ऐसे एक्टर है जिन्होंने बिना कोरोना के डर से दूसरों की मदद की। जहां एक तरफ सारा देश घर में बैठा था। वही एक अकेले एक्टर ने कई मजदूरों को उनके घर पहुचाने में मदद की। यही नहीं कई लोगों के ज़रूरत के समय उनकी सहायता भी की । जिसका नतीजा आज हम सबके सामने है। लोग उन्हें अपना भगवान् मान चुके है।

sonu

यह भी पढ़ें: बैंक का बदला नियम: ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, कर्ज पड़ेगा बहुत महंगा

स्कूल के बच्चों की मदद

इस बार सोनू सूद ने हरियाणा के एक गांव के स्कूल के बच्चों की मदद की है। यह गांव कोटी है जो हरियाणा के मोरनी में पड़ता है। शहर से दूर होने के कारण यहां के बच्चे अपनी ऑनलाइन क्लास नहीं ले पा रहे थे। उनकी इस परेशानी को सोनू सूद ने अब दूर कर दिया है।

सोनू सूद ने कोटी गांव के बच्चों को स्मार्टफोन दिए हैं, जिसकी वजह से अब वह आराम से अपनी ऑनलाइन क्लास ले सकेंगे। बुधवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बच्चों को सोनू सूद ने अपने दोस्त करण गिल्होत्रा के जरिए स्मार्टफोन बांटे हैं। इन सभी फोन को स्कूल के प्रधानाचार्य को सौंपा गया है जो बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए देंगे। इसके साथ ही सोनू सूद ने वीडियो कॉल के जरिए स्कूल के बच्चों से बात भी की।

sonu sood

सोनू सूद का ट्वीट

आपको बता दें, कि इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। दरअसल छात्रों को स्मार्टफोन बांटने पर एक महिला ने सोनू सूद की ट्विटर पर तारीफ की। महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'सभी बच्चों को अपने स्मार्टफोन के साथ ऑनलाइन क्लास लेता देखकर दिन की काफी अच्छा शुरुआत हुई है।' सोनू सून ने अपने इस ट्वीट के आखिरी में लिखा, 'पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया।'

यह भी पढ़ें: सपा में लैला-मजनू: विवादित साक्षी-अजितेश करेंगे नेतागिरी, हुए पिता के खिलाफ



सोनू सूद से ट्विटर पर सरकार से अपील करते हुए लिखा, 'मेरा भारत सरकार से अनुरोध है कि देश में कोविड-19 के माहौल को देखते हुए नीट और जेईई परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए। हमें काफी सावधानी बरतनी चाहिए और छात्रों की जिंदगी के साथ कोई जोखिम नहीं उठाना चाहिए।' सोनू सूद के अलावा देश के कई राजनेता भी फिलहाल नीट और जेईई की परीक्षा को टालने की अपील कर रहे हैं।



देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Next Story