×

सुशांत की मौत से पर्दाफाश: आज खुलेगा राज, खत्म हुआ इंतज़ार

सुशांत केस मामले में आज सीबीआई एम्स की टीम के साथ बैठक करने वाली हैं। यह बैठक दिल्ली में होगी। इस बैठक में सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बात चीत होनी हैं। माना जा रहा है कि इसी बैठक में जांच के आधार पर सुशांत केस पर मेडिकल ओपिनियन तैयार होगा।

Monika
Published on: 22 Sep 2020 5:18 AM GMT
सुशांत की मौत से पर्दाफाश: आज खुलेगा राज, खत्म हुआ इंतज़ार
X
सुशांत की मौत से पर्दाफाश: आज खुलेगा राज, खत्म हुआ इंतज़ार

सुशांत सिंह राजपूत केस में इतने दिनों की मशक्कत के बाद आज का दिन काफी अहम् है। पूरे देश की नज़ारे इस एक बात पर टिकी हैं कि उनके चाहिते एक्टर का मर्डर हुआ था या उन्होंने खुदकुशी की थी, इस राज से आज पर्दा उठने वाला है।

एम्स की टीम से मुलाकात

सुशांत केस मामले में आज सीबीआई एम्स की टीम के साथ बैठक करने वाली हैं। यह बैठक दिल्ली में होगी। इस बैठक में सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर बात चीत होनी हैं। माना जा रहा है कि इसी बैठक में जांच के आधार पर सुशांत केस पर मेडिकल ओपिनियन तैयार होगा। साथ ही यह भी पता चलेगा की सुशांत की मौत एक खुदकुशी थी या मर्डर।

यह पढ़ें…ताबड़तोड़ भूकंप: रात भर सो नहीं सकें लोग, इन राज्यों में महसूस हुए झटके

ड्रग एंगल से केस उलझा

आपको बता दें, कि दिल्ली के एम्स में सुशांत के विसरा की दोबारा जांच हुई है। हालांकि कलीना फॉरेंसिक ने अपनी जांच में सुशांत को किसी प्रकार का जहर दिए जाने से साफ इंकार किया था। वही सीबीआई की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से केस और पेचीदा हो गया हैं। इस केस को लेकर एनसीबी की जांच जारी है। आज एक बार फिर ड्रग मामले में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ होगी। साथ ही जया की कंपनी की मैनेजर करिश्मा और श्रुति मोदी को भी NCB ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। NCB इनसे पहले ही पूछताछ कर लेती लेकिन NCB के एक कर्मचारी के कोरोना होने के चलते इसे टाल दिया गया था। आज तीनों को एकसाथ बैठाकर उनसे सवाल जवाब होंगे।

यह पढ़ें…UP के लिए अच्छी खबर, बढ़ा कोरोना रिकवरी रेट, नए केस में आई इतनी कमी

टल गयी थी पूछताछ

जया साहा से NCB को पूछताछ करनी थी ,लेकिन अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे टाल दिया गया। जिसके बाद जांच एजेंसी के बाकी सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था। बता दें NCB से पहले ED और CBI की टीम श्रुति मोदी और जया साहा से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया उनके भाई शोविक और अन्य आरोपियों को NCB ने हिरासत में ले लिया हैं।

यह पढ़ें…सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story