×

सुशांत की हत्या नहीं: खुल गया ये बड़ा राज, ऐसे हुई थी मौत

फॉरेंसिक रिपोर्ट में एक्टर की हत्या की बात को ख़ारिज कर दिया है। मिले रिपोर्ट के मुताबिक जिन हालातों में सुशांत की मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है।

Monika
Published on: 3 Oct 2020 5:58 AM GMT
सुशांत की हत्या नहीं: खुल गया ये बड़ा राज, ऐसे हुई थी मौत
X
सुशांत की हत्या नहीं: खुल गया ये बड़ा राज, ऐसे हुई थी मौत

सुशांत सिंह राजपूत को हम सबसे दूर हुए 3 महीने से ज्यादा वक़्त हो गया है। अब भी ऐसे कई सवाल हैं जिसके जवाब सामने नही आए है। आज भी ये सवाल सभी को परेशान कर रही है कि क्या सुशांत ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई थी? यदि हत्या हुई थी तो किसने की और यदि सुसाइड किया था तो वजह क्या थी? क्या उन्हें किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया था? इन सभी सवालों के जवाब खोजने के लिए ही देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसियां लगी हुई हैं। अब इसमें एक सवाल का जवाब उजागर हुआ है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट का सच

फॉरेंसिक रिपोर्ट में एक्टर की हत्या की बात को ख़ारिज कर दिया है। मिले रिपोर्ट के मुताबिक जिन हालातों में सुशांत की मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है। AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी।

सुसाइड एंगल से शुरू होगी जांच

आपको बता दें, कि AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद अब CBI इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा। अब आगे की जांच में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

ये भी पढ़ें… भयानक बारिश का अलर्ट: बादलों ने लिया ऐसा रूप, अब आने वाली है कड़ाके की ठंड

अब तक नहीं मिला मर्डर का सुराग

एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क, कैनन कैमरा और दो मोबाइल फोन सीज किए गए थे जिनकी जांच अभी चल रही है। अब तक इस मामले में करीब 20 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। जो इस मामले में आरोपी थे। इस जांच में अब भी जय राज़ खुलने बाकी है। जानकारी के मुताबिक यदि अभी भी कोई ऐसा पहलू सामने आता है जिसमें हत्या का एंगल नजर आता है तो इसमें आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी।लेकिन अब तक के तफ्तीश में ऐसा कोई भी तथ्य नजर नहीं आया है जो ये इशारा करता हो कि एक्टर की हत्या हुई थी। बता दें, कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को उनके मुंबई वाले फ्लैट मिली थी।

ये भी देखें: हाथरस कांड: आरोपी के पिता की मोदी-योगी के साथ वायरल फोटो का सच आया सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story