×

सुशांत ड्रग केस: NCB के दफ्तर पहुंची जया साहा, ड्रग चैट मामले में रिया से पूछताछ

NCB की टीम में एक अधिकारी को कोरोना होने के चलते श्रुति और जया से NCB हाल में पूछताछ नहीं कर पाई थी । जिसके बाद उन्हें सोमवार यानी आज समन कर पूछताछ के लिए बुलाया गया।

Monika
Published on: 21 Sep 2020 9:31 AM GMT
सुशांत ड्रग केस: NCB के दफ्तर पहुंची जया साहा, ड्रग चैट मामले में रिया से पूछताछ
X
सुशांत ड्रग केस: NCB के दफ्तर पहुंची जया साहा, ड्रग चैट मामले में रिया से पूछताछ

देश भर की नज़रें इस दिनों सुशांत केस पर टिकी हुई हैं। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में 14 दिन की हिरासत में हैं। वही अब एक्टर की विसरा रिपोर्ट भी आ गई हैं, जिसके बाद यह साबित हो जाएगा कि सुशांत ने सुसाइड किया था या उनका मर्डर किया गया।इस मामले की जान करती CBI अपने काम में तेज़ी लाते दिख रही हैं। NCB की टीम भी ड्रग गिरोह का पर्दा फाश करने में जुटी हुई हैं। जिससे बॉलीवुड के बड़े नाम सामने आ सके। वही ED टीम भी अपने काम को बारीखी से करती दिख रही हैं।

rhea chakraborty

ये भी पढ़ें… नौसेना जवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग: हत्या से हिल उठी दिल्ली, मारी गई कई गोलियां

NCB अधिकारी को कोरोना

आपको बता दें, कि इसके अलावा ncb श्रुति मोदी एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। देशभर में कोरोना के मामले फिर से सामने आने लगे हैं ऐसे में दिल्ली NCB के बाकी अधिकारी तीन बार अपना कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं, जिसकी सभी तीनों रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। इसके मद्देनजर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल के तहत श्रुति और जया से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी के एक अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से पूछताछ को टाल दिया गया था।

rhea chakraborty

ये भी पढ़ें…सेना पर आतंकी हमला: पुलवामा हमले को दोहराने की कोशिश, घाटी में मची सनसनी

सभी की हुई जांच

जया साहा जो की टैलेंट मैनेजर हैं, उनसे भी NCB को पूछताछ करनी थी लेकिन अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे टाल दिया गया। जिसके बाद जांच एजेंसी के बाकी सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था। बता दें NCB से पहले ED और CBI की टीम श्रुति मोदी और जया साहा से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद रिया उनके भाई शोविक और अन्य आरोपियों को NCB ने हिरासत में ले लिया हैं।

ये भी पढ़ें…इस लंगूर को देख खुद को लॉक-अप में बंद कर लेते हैं पुलिसवाले, रोज मरोड़ता है कान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story