×

फ्लाइट में अमीषा के साथ हुआ ऐसा, भावुक हो कर बोली कहो न प्यार

अमीषा की फिल्म 'कहो न प्यार है' के टाइटल ट्रैक पर क्रू मेंमर  डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके इस जेस्चर को देख अमीषा काफी इमोशनल हो ग

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 Dec 2020 12:51 PM GMT
फ्लाइट में अमीषा के साथ हुआ ऐसा, भावुक हो कर बोली कहो न प्यार
X
पको बता दें कि 'कहो न प्यार है' के बाद अमीषा (Amisha Patel) की साल 2001 में ‘गदर-एक प्रेम कथा’ फिल्म सुपरहिट हुई थी

मुंबई : अमीषा पटेल अपनी पहली फिल्म कहो न प्यार है' से रातोरात स्टार बन गई थी। अब अमीषा भले फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। 20 साल पहले, अमीषा पटेल-ऋतिक रोशन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं। हाल ही में अमीषा के साथ एक फ्लाइट स्टाफ ने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं।

अमीषा का एक वीडियो वायरल

अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन दिनों अमीषा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक नजर आ रही हैं। किसी काम के सिलसिले में वो शहर से बाहर गई हुई थीं। वहां एक एयरलाइन स्टाफ ने अमीषा को सरप्राइज दिया।

यह पढ़ें...शारीरिक संबंधों पर भी पड़ रहा कोरोना का असर, बचने के लिए क्या करेंगे आप

इमोशनल हो गईं अमीषा

अमीषा की फिल्म 'कहो न प्यार है' के टाइटल ट्रैक पर क्रू मेंमर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके इस जेस्चर को देख अमीषा काफी इमोशनल हो गईं और उन सभी का शुक्रिया अदा किया। फ्लाइट स्टाफ को सामने डांस करता देख वो भी उत्साहित हो गई और उनके साथ शामिल होकर डांस करने लगी। अमीषा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं।

यह पढ़ें...आपके व्हाट्सऐप को पढ़ रहा कोई और, हो जाएं सावधान और करें ये काम

हॉट-बोल्ड फोटोज और वीडियोज

बता दें कि कहो ना प्यार है के बाद अमीषा की साल 2001 में ‘गदर-एक प्रेम कथा’ फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद 2002 में फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ पर्दे पर आई और एक बार फिर से फैंस को अमीषा और ऋतिक की जोड़ी देखने को मिली। इसके बाद 2019 में बिग बॉस 13 में भी अमीषा ने घर की मालकिन के रूप में एंट्री की थी।

उससे पहले अमीषा फिल्म फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी के साथ काम किया था हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थीं। इन दिनों अमीषा अपनी हॉट-बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और चर्चा में रहती है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story