×

बेबी बंप में दिखी अब ये एक्ट्रेस: जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, दी Good News

फिल्म विवाह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वायरल तस्वीरों में अमृता अपने पति आरजे अनमोल के साथ नज़र आ रही हैं। वही इस तस्वीर में एक गुड न्यूज़ भी देखने को मिल रही हैं।

Monika
Published on: 19 Oct 2020 4:21 PM GMT
बेबी बंप में दिखी अब ये एक्ट्रेस: जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, दी Good News
X
विवाह फेम एक्ट्रेस ने दी Good News, जल्द आने वाला हैं नन्हा मेहमान

फिल्म विवाह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिख रही हैं। इस वायरल तस्वीरों में अमृता अपने पति आरजे अनमोल के साथ नज़र आ रही हैं। वही इस तस्वीर में एक गुड न्यूज़ भी देखने को मिल रही हैं।

तस्वीर हुआ वायरल

इस फोटो में अमृता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इस बात की जानकारी अमृता ने खुद अपने फैन्स को दी हैं। अमृता राव ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

अमृता राव का पोस्ट

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा 'आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह 9वां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के 9वें महीने में हैं. फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं। आप लोगों के साथ देरी से न्यूज साझा करने के लिए माफी लेकिन यह सच है, बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद।हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें।'

निजी जिंदगी कर रही एन्जॉय

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमृता इस समय अपनी जिंदगी का खूब आनंद ले रही हैं। उनकी इस प्रेग्नेंसी के बारे में कवर उनके करीबी लोग ही जानते थे। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह इससे काफी खुश हैं। अमृता और उनके पति अनमोल अपनी लाइफ को अपने तक रख उसे एन्जॉय करना जायदा पसंद करते हैं। हाल ही में उन्हें पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर भी देखा गया था। ख़बरों की माने तो यह फोटो डॉक्टर के क्लिनिक विजिट के समय की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: तिलमिला उठा चीन: पकड़ा गया इनका खास सैनिक, भारत ने ऐसे धर दबोचा

लव लाइफ

अमृता और अनमोल ने शादी करने से पहले 7 सालों तक एक दूसरे को डेट किया। फिर साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. उनकी इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता ने ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने आर्य बब्बर के साथ काम किया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उन्हें बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म विवाह से मिली थी। जिसमें उन्हें सरल स्वभाव के लोग फैन हो गए थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जीतता झारखंड: रिकवरी रेट 92 प्रतिशत, तेजी से सुधर रहे हालात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story