×

इस क्रिकेटर की GF ये खूबसूरत एक्ट्रेस, इस खास तरीके से किया बर्थडे विश

शनिवार 18 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल का बर्थडे था। कल राहुल ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Shreya
Published on: 19 April 2020 7:00 AM GMT
इस क्रिकेटर की GF ये खूबसूरत एक्ट्रेस, इस खास तरीके से किया बर्थडे विश
X
इस क्रिकेटर की GF ये खूबसूरत एक्ट्रेस, इस खास तरीके से किया बर्थडे विश

लखनऊ, एंटरटेनमेंट डेस्क: शनिवार 18 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल का बर्थडे था। कल राहुल ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके इस खास दिन को और स्पेशल बनाया बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने। और जिस तरह से अथिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केएल राहुल को विश किया है, इससे लगता है कि दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया है। न केवल अथिया का बर्थडे विश बल्कि राहुल का कमेंट भी सभी का दिल जीत रहा है।

यह भी पढे़ं: आतंक परोसने वाले इस देश को नहीं है कोरोना से खौफ, रमजान में करेगा ये काम

इस स्पेशल तरीके से एक्ट्रेस ने किया विश

बीते कुछ दिनों से दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। इस बीच अथिया ने जिस स्पेशल तरीके से राहुल को विश किया है, ऐसा लग रहा है मानो दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया गहो। दरअसल, अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के बर्थडे के खास मौके पर दोनों की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, "Happy birthday, my person"। इसके साथ ही अथिया ने दिल वाली इमोजी भी लगाई है। इसका रिप्लाई करते हुए केएल राहुल ने तीन दिल वाली इमोजी का कमेंट किया है।

यह भी पढे़ं: एशिया के सबसे छोटे बच्चे की कोरोना वायरस से मौत, मचा हड़कंप

केएल राहुल ने भी किया था अथिया के साथ फोटो शेयर

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब दोनों ने एक-दूसरे के साथ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हो। केएल राहुल भी अथिया के साथ फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं। उन्होंने अथिया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैलो.... देवी प्रसाद। बता दें कि यह डायलॉग फिल्म हेरा-फेरी का है, जिसमें अथिया के पिता सुनील शेट्टी नजर आए थे। बता दें कि इसी फोटो के बाद दोनों के डेटिंग करने की खबरें तेज हो गई थीं।

हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। लेकिन अथिया की इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढे़ं: लाॅकडाउन: रेलवे कर रहा है ये बड़ी तैयारी, 13 लाख कर्मचारियों को लगेगा तगड़ा झटका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story