×

BB: कविता के बेबाक बयानों पर, राहुल वैद्य की GF दिशा परमार का आया ये रिएक्शन

बीते एपिसोड में कविता कौशिक की निक्की तम्बोली से काम को लेकर बहस हुई थी। इससे पहले वह एजाज से भी लड़ती दिखीं। जिसको लेकर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार उनसे खास इंप्रेस लगीं।

Newstrack
Published on: 14 Nov 2020 11:19 AM GMT
BB: कविता के बेबाक बयानों पर, राहुल वैद्य की GF दिशा परमार का आया ये रिएक्शन
X
BB: कविता के बेबाक बयानों पर, राहुल वैद्य की GF दिशा परमार का आया ये रिएक्शन (Photo by social media)

मुंबईः कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 में हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है। अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक को घर में आये हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और वो शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आई थी और एक ही हफ्ते में वह शो से बेघर भी हो गईं। घर से बाहर जाने से पहले कविता कौशिक की एजाज खान से काफी बहस हुई थी। जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। लेकिन, इसके बाद भी कविता की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया है। अभी तक एजाज खान को लेकर कविता का गुस्सा शांत ही नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें:यूनिवर्सिटी के अंदर आतंकी ने 40 से अधिक लोगों पर बरसाई थी गोलियां, अरेस्ट

'कविता कौशिक आग बरसा रही हैं. मार ही डाला.'

बीते एपिसोड में कविता कौशिक की निक्की तम्बोली से काम को लेकर बहस हुई थी। इससे पहले वह एजाज से भी लड़ती दिखीं। जिसको लेकर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार उनसे खास इंप्रेस लगीं। दिशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर से ट्वीट के जरिए कविता के इस अवतार पर अपनी खुशी जाहिर की है। दिशा ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'कविता कौशिक आग बरसा रही हैं. मार ही डाला.' दिशा के इस ट्वीट से पता चलता है कि वो कविता के गेम से काफी इंप्रेस हैं।

ये भी पढ़ें:बड़ा हादसा: खरीदारी करने के दौरान हुआ जोरदार धमाका, मच गई अफरा-तफरी

वहीं हाल ही में शो में रेड जोन की जगह दो पिंजरों ने ली, जिसके बाद घरवालों ने अपसी सहमति से किसी दो ऐसे सदस्यों का नाम लेना था, जिन्हें वे दंडित करना चाहते हैं और उसको उस पिंजरों में भेजना चाहते हैं। जिसके बाद कविता, पवित्रा पुनिया और एजाज खान का नाम लेती हैं। कविता कहती हैं कि उन्हें पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी फेक लगती है। जिसके बाद ही पर उनके और एजाज के बीच तू-तू-बहस शुरू हो जाती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story