इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना हॉट विडियो, डोर बंद करके ही देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज यूं तो अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बैली डांसिंग करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज यूं तो अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बैली डांसिंग करती नजर आ रही हैं।

इलियाना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में इलियाना डिक्रूज ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है। फैन्स इलियाना डिक्रूज के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने मनपसंद खाने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की।

ये भी पढ़ें…अखबार की जॉब छोड़ फिल्मों में आए थे प्रेम चोपड़ा, 59 साल तक बॉलीवुड पर किया था राज

इस वीडियो को शेयर करते हुए इलियाना मजेदार पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ”मेरा मूड जब मुझे कहा जाए कि आज आप कार्ब्स खा सकते हैं। ”

इलियाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे अभी तक दो मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, कई हजार लोग इस भी कमेंट्स भी कर चुके हैं।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों इलियाना ने अचानक से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड नीबोन की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

ये भी पढ़ें…मंत्रियों की खूबसूरत बीवियां! बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन भी हैं, इनके आगे फेल

कुछ दिनों पहले ब्रेकअप की आई थी खबरें

इलियाना के इसी कदम के बाद ये खबरें आने लगीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है और एक लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने अलग-अलग राहें चुन ली हैं। इलियाना का ये ऑस्ट्रेलिया का रहने वाले हैं। दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। खबरें तो यहां तक थी कि दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा ली है।

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में बात करते हुए इलियाना ने कहा था कि वो अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा था, ”मुझे लगता है शादी और लिव -इन रिलेशनशिप बहुत अलग नहीं हैं।

इन दोनों में सिर्फ एक पेपर का फर्क है। शादी कई लोगों के लिए बहुत खास है। शादी दो लोगों के बीच में काफी कुछ बदल देती है। लेकिन मेरे लिए ये इससे अलग है। नीबोन के लिए मेरा कमिटमेंट इस सब से नहीं बदलेगा।”

ये भी पढ़ें…इस बॉलीवुड एक्टर ने आतंकी हमले में खो दिया था अपना पिता

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App