×

Ajay Devgn Daughter: माँ बनने वाली हैं 'अजय देवगन' की बेटी, खरीदा आलीशान बंगला, देंखे तस्वीरें

Ishita Dutta: फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

Vertika Sonakia
Published on: 30 May 2023 2:38 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 4:07 PM GMT)
Ajay Devgn Daughter: माँ बनने वाली हैं अजय देवगन की बेटी, खरीदा आलीशान बंगला, देंखे तस्वीरें
X
(फोटो: सोशल मीडिया)

Ishita Dutta: फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इस कपल ने अभी-अभी गोद भराई की और सभी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। गोद भराई के साथ ही दोनों ने अपने नए आशियाने को खरीदा और गृह प्रवेश की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

ईशिता और वत्सल सेठ ने ख़रीदा अपना मकान

दूसरी ओर इशिता और वत्सल सेठ अपने बच्चे के आने से पहले अपने नए घर में जाने के लिए तैयार हो रहे हैं। ऐसे में इशिता ने अपने नए घर के गृहप्रवेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इशिता ने रील को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में अभिनेत्री सोने के आभूषण और पीले रंग की साड़ी पहने हुए गृह प्रवेश पार्टी के लिए तैयार होती नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंट बेली फ़्लाउंट की

इस दौरान इशिता ने अपनी प्रेग्नेंट बेली भी फ्लॉन्ट की। अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन दिया, "नई शुरुआत।" वीडियो में, वह नए आवास पर सत्यनारायण कथा और आरती करने से पहले गुजराती परंपराओं के अनुसार कलश को रखती हैं। बड़ी बहन तनुश्री दत्ता ने सबके सामने बहन की प्रेग्नेंसी मान ली| तनुश्री दत्ता, इशिता की बड़ी बहन और अभिनेत्री, ने अपनी स्थिति में खुलासा किया कि खबर आने से पहले ही उन्हें शक हो गया था कि इशिता गर्भवती है। "कभी-कभी, मेरे पास मजबूत अंतर्ज्ञान होता है," उन्होंने समझाया। मैंने वास्तव में उस तस्वीर को देखने के बाद इशिता को कॉल किया था। उसने व्याख्या की। वह हैरान थी कि मैंने इसका अंदाजा लगा लिया था। उसने कहा कि फोटो शूट के समय वह अपनी गर्भावस्था से अनजान थी।”

बच्चे का नाम खोजा जा रहा

उन्होंने बताया कि कैसे उनके परिवार ने बच्चे के लिए नामों पर विचार करना शुरू कर दिया है। "लेकिन पहले, देखते हैं कि यह लड़की है या लड़का," उसने समझाया। फिर मैं वत्सल और इशिता को कुछ नाम दूंगा। मेरे अधिकांश नाम प्रकृति में आध्यात्मिक होंगे। मुझे हमेशा से अध्यात्म में दिलचस्पी रही है, और मैंने अभी इसमें गहराई से खोजबीन की है।

एक्ट्रेस कर रही प्रेग्नेंसी फेस इंजॉय

एक्ट्रेस इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। इन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत तेलुगु फ़िल्म चाणक्युडु से की थी। साथ ही बॉलीवुड फिल्मी दृश्यम से इन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू व श्रीया सरण जैसे अभिनेताओं के साथ एक्ट्रेस ने काम किया। साल 2016 में एक्ट्रेस की मुलाकात वत्सल शेठ से उनके शो रिश्तों का सौदागर – बाजीगर के सेट पर हुई। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। वर्ष 2017 में दोनों ने मुंबई में शादी की और अब जल्द ही इनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story