×

Jacqueline Fernandez: छोटी सी ड्रेस में जैकलीन ने दिखाई अपनी गजब की अदाएं, बढ़ गई फैंस की धड़कने

Jacqueline Fernandez Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम जहां एक ओर 200 करोड़ की ठगी के मामले में जोड़ा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 2:20 PM GMT
Jacqueline Fernandez: छोटी सी ड्रेस में जैकलीन ने दिखाई अपनी गजब की अदाएं, बढ़ गई फैंस की धड़कने
X
Jacqueline Fernandez (Photo- Social Media)
Jacqueline Fernandez Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम जहां एक ओर 200 करोड़ की ठगी के मामले में जोड़ा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहीं हैं। हालांकि अभी इस केस में जैकलीन की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं, लेकिन फिर भी अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा दिखाती रहती हैं।

लेटेस्ट पोस्ट में जैकलीन ने ढाया कहर

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस का मन मचल जा रहा है। छोटी सी ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी कमाल की अदाएं दिखाईं हैं। उनका एटीट्यूड देखते बन रहा है।

जैकलीन का यह अंदाज देख फैंस बोल उठे- uff

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लाखों फैंस हैं और सभी अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। ऐसे में जैसे ही उन्होंने अपनी इतनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की, फैंस से रहा नहीं गया और वे एक्ट्रेस की तस्वीरों पर ताबड़तोड़ रिएक्शन देने लगे। किसी ने उन्हें uff कहा तो कोई उन्हें बॉम्ब कह रहा है। वहीं एक फैन ने तो उन्हें ब्लैक बिल्लो ही कह दिया है, इसी तरह मिनटों के अंदर जैकलीन के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

जैकलीन के कोलकाता फैंस के लिए सुनहरा मौका

बताते चलें कि जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने कोलकाता फैंस को एक गुड न्यूज़ दी है। मालूम हो कि सलमान खान क दबंग टूर का अगला कॉन्सर्ट कोलकाता में होने वाला है जो कि आज होगा, सलमान खान के इस कॉन्सर्ट में जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं तो ऐसे में जैकलीन के कोलकाता फैंस के लिए एक बड़ा मौका है, वे सब इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बन जैकलीन का सामने से दीदार कर सकते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस वर्क फ्रंट

जैकलीन फर्नांडिस के काम के बारे में आपको बताएं तो वह आखिरी बार फिल्म "सेल्फी" के एक गाने में नजर आईं थीं, इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म "सर्कस" में दिखाईं दीं थीं, जो फ्लॉप रही, यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। वहीं अब वह अपनी फिल्म "फतेह" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें सोनू सूद भी मुख्य किरदार में हैं। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story