×

Jacqueline Fernandez किसके लिए इतना सज-धज कर हुईं तैयार, इन तस्वीरों में छुपी है सच्चाई

Jacqueline Fernandez Latest Photos: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की लेटेस्ट तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 12:44 PM GMT
Jacqueline Fernandez किसके लिए इतना सज-धज कर हुईं तैयार, इन तस्वीरों में छुपी है सच्चाई
X
Jacqueline Fernandez (Image Credit: Instagram)

Jacqueline Fernandez Latest Photos: जैकलीन फर्नांडीज पिछले काफी समय से विवादों का हिस्सा बनी हुई हैं। फिल्म से ज्यादा उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, अभी तक जैकलीन ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और वह अपने काम में बिजी हैं। इन सब के बीच जैकलीन ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

किसके लिए इतना सजी जैकलीन?

दरअसल, जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह डार्क रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और काफी हैवी मेकअप भी किया है।

इन तस्वीरों में जैकलीन एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज देती दिख रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकलीन इतना किसके लिए तैयार हुई हैं?

दरअसल, जैकलीन फिल्मफेयर के लिए तैयार हुई हैं। जी हां, फिल्मफेयर आने वाला है और जैकलीन इसी लुक में फिल्मफेयर में शिरकत करेंगी। जैकलीन का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस दीवाने हो गए हैं।

जैकलीन की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''आप कितनी हॉट हो।'' तो एक लिखा, ''आपके आगे तो कोई नहीं है। आपकी हॉटनेस तो किसी दिन मार डालेगी।'' वहीं एक ने लिखा, ''आपको देखकर किसे प्यार नहीं होगा।''

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जैकलीन फर्नांडिस इस समय फिल्म किक 2 को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं। कुछ महीनों पहले सलमान खान ने इस फिल्म का ऐलान किया था। पहले खबरें थी कि इस फिल्म से उनका पत्ता कट जाएगा, लेकिन बाद में वो सिर्फ अफवाह साबित हुई।

इसके अलावा भी जैकलीन के पास कई प्रोजेक्ट हैं। हालांकि, उन पर काम नहीं चल रहा है, लेकिन आने वाले समय में वो दमदार वापसी करने वाली हैं। फिलहाल, वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story