×

Jacqueline Fernandez: जैकलीन ने सुकेश को दिया 11.11 नंबर! क्या आप जानते हैं इसका मतलब?

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आए दिन एक्ट्रेस का नाम किसी न किसी वजह से ठग सुकेश के साथ जुड़ ही जाता है।

Ruchi Jha
Published on: 10 April 2023 11:36 AM GMT
Jacqueline Fernandez: जैकलीन ने सुकेश को दिया 11.11 नंबर! क्या आप जानते हैं इसका मतलब?
X
Jacqueline Fernandez (Image Credit: Instagram)

Jacqueline Fernandez Latest Post: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर के रिलेशनशिप से तो अब बच्चा-बच्चा वाकिफ है और हो भी क्यों ना, जेल में बंद होने के बाद भी सुकेश की लव स्टोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब जैकलीन ने भी कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देख सभी हैरान है। दरअसल, कल यानी 9 अप्रैल 2023 को सुकेश ने एक बार फिर जैकलीन को एक लव लेटर लिखा था, जिसके बाद जैकलीन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं इस पोस्ट में क्या है?

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन ब्राउन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था जैकलीन का कैप्शन। जी हां, अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में एक नंबर लिखा है और साथ में हार्ट वाली इमोजी भी लगाई है। कैप्शन इस तरह है, ''11.11''

जैकलीन का सुकेश को सीक्रेट मैसेज!

फोटोज का शेयर करना तो समझ में आता है, लेकिन इस कैप्शन का क्या मतलब है? अब इस पोस्ट को जैकलीन ने सुकेश के लव लेटर के बाद शेयर किया है, तो क्या एक्ट्रेस इस कैप्शन की मदद से सुकेश तक कोई मैसेज पहुंचना चाहती हैं? या फिर ये कोई ऐसा नंबर है, जिसके बारे में सुकेश जानता है और हो सकता है उसे इस नंबर का मतलब भी पता हो। वैसे, आपको क्या लगता है? इस नंबर का क्या मतलब हो सकता है?

सुकेश ने जैकलीन को लिखा था लव लेटर

जैसा की मैंने अभी आपको ऊपर बताया कि जैकलीन ने ये पोस्ट सुकेश के लव लेटर के बाद किया है, तो आइए ये भी बता देते हैं कि सुकेश ने अपने इस दूसरे लव लेटर में क्या लिखा था। दरअसल, सुकेश ने कल यानी 9 अप्रैल 2023 को जैकलीन को ईस्टर बधाई देते हुए एक लेटर लिखा था, जो कुछ इस तरह से है।

''माय बेबी माय बोम्मा जैकलीन, बेबी मेरी तरफ से तुम्हें ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं जानता हूं कि ये त्योहार साल भर के तुम्हारे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। तुम्हें ईस्टर के एग्स भी बहुत पसंद हैं, क्या इस बात का जरा सा भी अंदाजा है कि मैं तुम्हें कितना याद करता हूं। इस दुनिया में आपसे खूबसूरत कोई नहीं है। क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो। क्या तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारी बच्चों जैसी खिलखिलाती हुई हंसी को बहुत याद कर रहा हूं। क्या तुम्हें पता है। कि तुम मेरी बच्ची हो, तुम कितनी सुंदर हो। बेबी जब मैं तुम्हारा लेटेस्ट लक्स कोज़ी ऐड देख रहा था, तो हमारे बारे में सोच रहा था। जैसे वो हमारे लिए ही था। एड देखकर मुझे तुम्हारी याद आने लगती है। मैं उसके बाद सिर्फ तुम्हारे बारे में ही सोचता हूं।''

''ऐसा कोई पल नहीं है जब मैंने तुम्हारे बारे में न सोचा हो। मुझे पता है कि तुम भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचती हो। तुम्हारे इस खूबसूरत दिल में क्या है, मुझे अच्छी तरह पता है। मैं अभी ‘तुम मिले दिल खिले’ का नया वाला वर्जन सुन रहा था, ये गाना सुनकर मुझे तुम्हारी याद आ रही थी। मेरी बनी रैबिट, आई लव यू माय बेबी। तुम और मैं हमेशा एक साथ हैं और हमेशा के लिए साथ रहेंगे। ये दुनिया देखेगी कि ये बुरा वक्त जल्द ही खत्म हो जाएगा। ये समय भी बीत जाएगा। मैं प्रॉमिस करता हूं अगला ईस्टर तुम्हारा बेस्ट ईस्टर होगा। मुझे यूं ही पागलों की तरह प्यार करने के लिए शुक्रिया जैकलीन। तुम्हारे मां-पापा को भी ईस्टर की बधाई।''

खैर, सुकेश के इस लेटर से एक बात तो साफ हो गई है कि वह जैकलीन की हर पोस्ट को देखता है, तो यह कहा जा सकता है कि जैकलीन ने यह पोस्ट सुकेश के लिए किया हो। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story