×

Janhvi Kapoor: एयरपोर्ट पर ये क्या लेकर पहुंचीं जान्हवी कपूर, देखते ही लोगों ने कर दिया ट्रोल

Janhvi Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री में आज उस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जहां उनके पास काम की कमी नहीं रहती। वह एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं, इसी के सिलसिले में वह अधिकतर ही एयरपोर्ट पर भी स्पॉट होती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Jun 2023 9:34 AM GMT
Janhvi Kapoor: एयरपोर्ट पर ये क्या लेकर पहुंचीं जान्हवी कपूर, देखते ही लोगों ने कर दिया ट्रोल
X
Janhvi Kapoor Trolled (Photo- Social Media)
Janhavi Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री में आज उस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जहां उनके पास काम की कमी नहीं रहती। वह एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं, इसी के सिलसिले में वह अधिकतर ही एयरपोर्ट पर भी स्पॉट होती हैं। हाल ही में फिर जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने अपने साथ कुछ ऐसा चीज लिया हुआ था, जिसकी वजह से उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर

जैसा कि आप सब जानते हैं कि मुंबई एयरपोर्ट बॉलीवुड सेलेब्स का दूसरा घर बन चुका है, रोजाना वहां पर कई सेलेब्स स्पॉट होते रहते हैं। बीती रात को बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए। हालांकि इस दौरान वह कुछ ऐसी चीज के साथ नजर आईं कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट पड़ी है।

एयरपोर्ट पर ये क्या लेकर पहुंचीं जान्हवी कपूर

दरअसल जान्हवी कपूर को बीती रात जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उस दौरान उन्होंने अपने साथ एक तकिया लिया हुआ था। जी हां!! तकिया। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का तकिया के साथ का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, नेटीजेंस एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ाने लगे और अभी भी यह सिलसिला रुका नहीं है, बल्कि लोग खूब मजे ले रहें हैं।

जानिए क्या कहा नेटीजेंस ने

जान्हवी कपूर के इस वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ कमेंट को देख तो आपकी हंसी ही छूट जाएंगी। एक यूजर ने लिखा, "अब ये क्या ड्रामा है बॉलीवुड का।" दूसरे ने लिखा, "फ्लाइट में पिलो लेकर जाता हूं, कूल लगेगा।" तीसरे ने लिखा, "ये सोकर कहा से आई है।" चौथे ने लिखा, "ये करें तो कूल हम करें तो फूल।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "घर से बेघर होने होने के बाद की लाइफ।" इसी तरह और भी बेहद मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं।

जान्हवी कपूर अपकमिंग फिल्म

अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म की बात करें तो वह इन दिनों जूनियर एनटीआर के साथ अपनी साउथ फिल्म को लेकर चर्चा बटोर रहीं हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ फिल्म "बवाल" में भी नजर आएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story