×

कंगना का गुस्सा: जया से करण जोहर तक सभी बने शिकार, खाई मुंह की

यह पहली बार नहीं जब कंगना ने किसी पर ऐसे निशाना साधा हो। इससे पहले भी कंगना रनौत कई सेलिब्रिटीज को खरी-खरी सुना चुकी हैं।

Monika
Published on: 18 Sep 2020 12:20 PM GMT
कंगना का गुस्सा: जया से करण जोहर तक सभी बने शिकार, खाई मुंह की
X
जया बच्चन से लेकर करण जोहर तक सभी हुए गुस्से का शिकार

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच इन दिनों युद्ध छिडा हुआ हैं। उनके बाच अक्सर ट्विटर पर कहा सुनी होती रहती हैं। इसी बीच समाजवार्टी पार्टी की सांसद जया बच्चन के राज्यसभा में दिए बयान के बाद बॉलीवुड में हलचल मच हुई हैं। आपको बता दें, यह पहली बार नहीं जब कंगना ने किसी पर ऐसे निशाना साधा हो। इससे पहले भी कंगना रनौत कई सेलिब्रिटीज को खरी-खरी सुना चुकी हैं।

हृतिक रोशन

यह तो सभी को पता हैं कि कंगना और ऋतिक रोशन के बीच रिलेशन थे। जो बाद में जा कर ख़राब हो गए। दोनों के बीच के जंग से पूरा देश वाकिफ है, दोनों के बीच की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि दोनों कोर्ट तक जा पहुंचे थे। कंगना रनौत ने दावा किया था कि वे ऋतिक रोशन को डेट कर रही थीं, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई।

तापसी पन्नू

कंगना के गुस्से से एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी बची नहीं हैं। कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी तक कह दिया था।

यह भी पढ़ें: कंगना के साथ शक्तिमान: जया बच्चन पर सीधा वार, कहा किसी के बाप की नहीं इंडस्ट्री

स्वरा भास्कर

सोशल मीडिया पर स्वर भी अपनी बात रखती नज़र आती हैं। लेकिन कंगना रनौत ने उन्हें भी कई बार लपेटे में लिया है। एक की तरफ से अगर कोई बयान दिया जाता है तो दूसरी ओर से प्रतिक्रिया आ ही जाती है।

यह भी पढ़ें: सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

सोनम कपूर

कंगना ने सोनम कपूर पर एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार तीखे बोल से वार किया हैं। सोनम कपूर को नेपो-प्रोडक्ट बताकर, उनकी एक्टिंग स्किल्स पर सवाल दाग चुकी हैं।

आमिर खान

हाल ही में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान ने तुर्की की फर्स्ट लेडी से मुलाकात की थी, जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक्टर को अच्छे से खरी खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर बड़ा फैसला, अब मिलेगा हक, संसद में पेश हुआ प्रस्ताव

करण जौहर

करण जौहर को कंगना रनौत ने उनके शो में ही काफी कुछ कह दिया था। कंगना ने ना सिर्फ करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया, बल्कि उन भी कई कटाक्ष किए।

यह भी पढ़ें: प्याज के दाम आसमान पर: भारत के बैन से मुश्किल में पड़ोसी मुल्क, कीमत हुईं दोगुनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story