×

कंगना की सिक्योरिटी पर सवाल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब

मुंबई की तुलना पीओके से करने पर भड़के शिवसेना के लीडर संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस न आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सुरक्षा की मांग की थी।

Monika
Published on: 15 Sep 2020 10:03 AM GMT
कंगना की सिक्योरिटी पर सवाल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब
X
Kangana Ranaut (file pic)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने ये साबित कर दिया हैं कि वह किसी से नहीं डरती। कंगना और महारास्ट्र सरकार के बीच तनातनी बढ़ते ही जा रही हैं। आए दिन ट्विटर पर दोनों तरफ से वार देखने को मिलता हैं। कंगना भी खुले आम शिव सेना का विरोध करते नहीं थक रही हैं।

भड़के शिवसेना लीडर

मुंबई की तुलना पीओके से करने पर भड़के शिवसेना के लीडर संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस न आने की धमकी दी थी। जिसके बाद कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सुरक्षा की मांग की थी। केंद्र सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की। जिसके बाद उनके आलोचकों की संख्या में वृद्दि होने लगी। सभी ने उनकी Y+ सिक्योरिटी पर सवाल करने शुरू कर दिए। जिसके बाद अब पंगा गर्ल ने इसपर लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट किया हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका से आगे निकला चीन: मिली बड़ी कामयाबी, तैयार किया तैरने वाला स्पेसपोर्ट

ब्रिजेश कलाप्पा का ट्वीट

दरअसल, मुंबई से वापस हिमाचल प्रदेश जाते वक्त उन्होंने फिर से मुंबई को पीओके बताया। इस पर सोशल मीडिया यूजर और सुप्रीम कोर्ट के वकील ब्रिजेश कलाप्पा ने ट्वीट कर कंगना पर तंज कसते हुए Y कैटेगिरी की सुरक्षा एक इंसान को देने पे सवाल उठाए ।जिसपर कंगना ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया हैं । उस यूजर ने लिखा “एक व्यक्ति के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा पर हर महीने 10,00,000 / - से अधिक की लागत आती है। यह पैसा करदाताओं द्वारा वहन किया जाता है। अब जब कंगना एचपी में सुरक्षित हैं, तो क्या मोदी सरकार उन्हें प्रदान की गई सुरक्षा विवरण को वापस ले लेगी?”



यह भी पढ़ें: बेरोजगारी और अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम योगी सरकार: कांग्रेस

कंगना ने दिया करारा जवाब

वकील ब्रिजेश कलाप्पा के इस ट्वीट पर कंगना ने रिएक्ट करते हुए कहा- 'ब्रिजेश जी, सुरक्षा इस आधार पर नहीं दी जाती है कि आप क्या सोचते हैं या मैं क्या सोचती हूं। इंटेलीजेंस ब्यूरो खतरे की जांच करती है. इस खतरे के आधार पर मेरी सिक्योरिटी की ग्रेड का फैसला होता है. भगवान ने चाहा तो आगे आने वाले दिनों में ये सिक्योरिटी पूरी तरह से हटा ली जाएगी और अगर इंटेलीजेंस ब्यूरो को खराब रिपोर्ट मिलती है तो हो सकता है कि सुरक्षा बढ़ा दी जाए।"



यह भी पढ़ें: कंगना क्या कह गई: जानते सभी हैं पर बोलेगा कोई नहीं, समझदार के लिए इशारा काफी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story