×

कंगना क्या कह गई: जानते सभी हैं पर बोलेगा कोई नहीं, समझदार के लिए इशारा काफी

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों में कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार का शोर सुनाई दे रहा है। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच तनातनी जारी है।

Shreya
Published on: 15 Sep 2020 7:17 AM GMT
कंगना क्या कह गई: जानते सभी हैं पर बोलेगा कोई नहीं, समझदार के लिए इशारा काफी
X
कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे के बेटे पर हमला

मुंबई: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों में कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार का शोर सुनाई दे रहा है। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच तनातनी जारी है। दोनों के बीच ये तकरार तब और बढ़ गई जब BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की। ऑफिस टूटने से नाराज एक्ट्रेस लगातार उद्धव सरकार पर तमाम आरोप लगा रही हैं।

आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना

वहीं अब कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ-साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे को भी निशाने पर लिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि मुख्यमंत्री को इसलिए ज्यादा तकलीफ हो रही है, क्योंकि मैंने मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ आदित्य ठाकरे का घूमना फिरना है। जी हां कंगना का दावा है कि जिन्हें उन्होंने एक्सपोज किया है उनके साथ आदित्य ठाकरे हैंगआउट करते हैं।

यह भी पढ़ें: जया से भिंडी कंगना: बोलीं- सुशांत की जगह अभिषेक होते, तब क्या कहतीं?

इनके साथ CM के बेटे का घूमना-फिरना

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक प्रॉब्लम ये है कि मैंने मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को आखिर क्यों एक्सपोज किया। कंगना ने आरोप लगाया है कि जिन्हें उन्होंने एक्सपोज किया है, उनके साथ सीएम के बेटे आदित्य ठाकरे का घूमना फिरना है। कंगना ने कहा कि यहीं मैंने सबसे बड़ा क्राइम किया है और अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं। ठीक है, देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है।



यह भी पढ़ें: चीन ने भारत को डराने के लिए वायरल किया ये खतरनाक वीडियो, मच गई खलबली

कहां से शुरू हुआ ये विवाद

गौरतलब है कि जब कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफियाओं को लेकर सवाल उठाने लगी, तब से ही उद्धव सरकार के साथ उनका विवाद शुरू हुआ है। साथ ही उन्होंने सुशांत केस में सही से जांच ना करने के लिए मुंबई पुलिस की भी आलोचना की थी। बीते दिनों कंगना ने कहा कि उन्होंने अब मुंबई POK जैसी लगने लगी है तो शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस को महाराष्ट्र ना आने की चेतावनी दे डाली।

यह भी पढ़ें: जया बच्चन ने रवि किशन को खूब सुनाई खरी खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप

मुंबई में अब पहले जैसी बात नहीं

जिसके बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करते हुए 9 सितंबर को मुंबई आने का चैलेंज किया था। वहीं कंगना जिस दिन आने मुंबई आने वाली थीं, उससे पहले ही BMC ने एक नोटिस जारी करते हुए एक्ट्रेस के ऑफिस पर बुलडोजर चला दी। ऑफिस टूटने के बाद से कंगना के वार की धार और तेज हो गई है। कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि मुंबई में अब पहले जैसी बात नहीं रही।



यह भी पढ़ें: अनाज की मची लूट: पलटे ट्रक से बोरे लूटने लगे लोग, रोकने पर SDM की हुई पिटाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story