अनाज की मची लूट: पलटे ट्रक से बोरे लूटने लगे लोग, रोकने पर SDM की हुई पिटाई

हाजीपुर में हाईवे पर अनाज से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद अनाज को लूटने की होड़ सी मच गई। ऐसे में जब एडीएम ने चावल के बोरे लेकर भाग रहे लोगों को रोकने की कोशिश की तो उनकी पिटाई शुरू कर दी गई।

Shreya
Published on: 15 Sep 2020 5:43 AM GMT
अनाज की मची लूट: पलटे ट्रक से बोरे लूटने लगे लोग, रोकने पर SDM की हुई पिटाई
X
हाजीपुर में हाईवे पर अनाज से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद अनाज को लूटने की होड़ सी मच गई।

हाजीपुर: खबर बिहार के हाजीपुर से है, जहां हाईवे पर अनाज से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद अनाज को लूटने की होड़ सी मच गई। ऐसे में जब एडीएम ने चावल के बोरे लेकर भाग रहे लोगों को रोकने की कोशिश की तो उनकी पिटाई शुरू कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अनाज के बोरे लेकर भागने से रोका। ये घटना हाजीपुर हाईवे एनएच 322 के पास की है।

ट्रक पलटने के बाद लोगों ने शुरू कर दी लूटपाट

दरअसल, रविवार की देर शाम गौरौल गोदाम से FCI का चावल लोड कर ट्रक महनार के लिए निकला था। इसी दौरान भगवानपुर थाना क्षेत्र के असतपुर सतपुरा गांव के समीप हाईवे एनएच 322 पर ट्रक पलट गया, जिसके कुछ देर ही बाद लोगों ने अनाज को लूटना शुरू कर दिया। लोग चावल के बोरे लेकर भागने लगे। वहीं जब एडीएम ने ऐसा करने से रोका तो लोगों ने बीच सड़क उनकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के Engineer सितारे: इंडस्ट्री में बनाया मुकाम, लाखों की है फैन फॉलोइंग

छापेमारी कर बरामद किए गए चावल के बोरे

वहीं घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पलटे हुए ट्रक को घेर लिया और देर रात आसपास के गांव में छापेमारी शुरू की गई। छापेमारी के दौरान कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और साथ ही लूटे हुए चावल के बोरे भी बरामद कर लिए गए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मचा बवाल: सड़कों पर उतरे लाखों लोग, इमरान सरकार की हालत खराब

रात के अंधेरे में नहीं ले जा सकते सरकारी अनाज

बता दें कि नियम के मुताबिक, सरकारी अनाज को इस तरह रात के अंधेरे में एक जगह से दूसरी जगह नहीं ले जाया सकता है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर रात में अनाज से भरा ट्रक क्यों ले जाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: कंगना का आशिक: विधायक के बिगड़े बोल, अनिल विज को बताया प्यार में पागल

पुलिस की मदद से पाया गया स्थिति पर काबू

इस घटना पर वैशाली के एसडीएम संदीप प्रियदर्शी ने कहा कि यहां पर एफसीआई का अनाज से भरा ट्रक पलट गया था। जिसके बाद आसपास के लोग अनाज को लूट रहे थे, जिस पर उन्हें रोका गया। कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट करने की भी कोशिश की। लेकिन पुलिस की मदद से स्थिति पर जल्दी काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें: आतंकियों ने बरसाई गोलियां: घाटी में हुई बड़ी मुठभेड़, सेना ने दिया तगड़ा जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story