×

कृषि बिल पर बेख़ौफ़ बोली कंगना, किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन

कृषि बिल पर कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया। कंगना ने प्रधानमंत्री के MSP बरकरार रखने के वादे को रीट्वीट किया जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी विरोद देखने को मिल रहा हैं।

Monika
Published on: 22 Sep 2020 2:33 PM GMT
कृषि बिल पर बेख़ौफ़ बोली कंगना, किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन
X
कृषि बिल पर बेख़ौफ़ बोली कंगना, किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन

जब से नया कृषि बिल पास हुए हैं तब से हरियाणा और पंजाब के किसानों के बीच काफी गुस्सा देखने को मिल रहा हैं। सोशल मीडिया पर भी किसालों के समर्थम में लोग विरोध कर रहे हैं। वही अब इस कृषि बिल पर पंगा गर्ल ने भी सोमवार को एक ट्वीट किया हैं। कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया। कंगना ने प्रधानमंत्री के MSP बरकरार रखने के वादे को रीट्वीट किया जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी विरोद देखने को मिल रहा हैं।

कंगना का कृषि बिल पर ट्वीट

कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिजनशिप नहीं गई मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दी।



कंगना के खिलाफ चले हैशटैग

उनके ट्वीट के बाद से ही लोगों का गुस्सा कंगन पर उभरने लगा। और उन्होंने कंगना के खिलाफ #Arrest_Castiest_Kangna समेत अलग-अलग हैशटैग ट्रेंड का इस्तेमाल करना चालू कर दिया। साथ ही लोग कंगना रणौत को गिरफ़्तार करने की मांग करने लगे। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि कंगना ने किसानों को 'आतंकी' कहा है।

ये भी पढ़ें- अनुराग के साथ नाम घसीटे जाने पर हुमा कुरैशी को आया गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास

CAA पर भी किया ट्वीट

जिसके बाद कंगना भी शुप बैठने वालों में से नहीं थी। उन्होंने एक खबर को रीट्वीट करते हुए सफाई जारी की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "CAA को लेकर जो गलत सूचनाएं और अफवाह फैला रहे थे जिसके कारण दंगे हुए वही लोग अब किसान बिल को लेकर गलत सूचनाएं फैला रहे हैं और राष्ट्र में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने क्या कहा लेकिन गलत सूचना फैलाना पसंद है।"

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में भूचाल: इन सभी एक्टर पर होगी कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

किसानों को 'आतंकी' कहने की बात

इस ट्वीट के बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि अगर कोई यह साबित कर दे कि उन्होंने किसानों को 'आतंकी' कहा है तो वो ट्विटर छोड़ देंगी। कंगना ने पहले ट्वीट के बाद अपनी सफ़ाई में दो ट्वीट जारी किए। हालांकि, उन्होंने पहले ट्वीट को डिलीट नहीं किया। वही ट्वीट के ज़रिए कंगना ने अच्छे अच्छों पर बार किया हैं। एक्ट्रेस बेख़ौफ़ अपनी बात कहती हैं और गलत बात को बिलकुल नहीं सहती।फिर चाहे वह कोई आम इंसान हो या फिर महाराष्ट्र सरकार ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story