×

बॉलीवुड में भूचाल: इन सभी एक्टर पर होगी कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस ड्रग रैकेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स की मुसीबतें बढ़ना तय माना जा रहा है।

Shreya
Published on: 22 Sep 2020 12:12 PM GMT
बॉलीवुड में भूचाल: इन सभी एक्टर पर होगी कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट
X
बॉलीवुड में भूचाल: इन सभी एक्टर पर होगी कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस ड्रग रैकेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स की मुसीबतें बढ़ना तय माना जा रहा है। माना जा रहा है कि रिया ड्रग केस की आंच सारा, श्रद्धा, रकुल और नम्रता के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार्स में शुमार दीपिका पादुकोण तक भी पहुंच सकती है। बता दें कि हाल ही में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की ड्रग्स चैट सामने आई है।

दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग को लेकर हुई बातचीत

कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। NCB सूत्रों के मुताबिक चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण है और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है। यह चैट साल 2017 की है, जिसमें हैश और वीड का जिक्र है। चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- हां… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं…

ये एक्टर आ सकते हैं NCB के रडार पर

वहीं कहा जा रहा है कि आने वाले दिनो में वो तमाम स्टार्स जिनका पीआर KWAN कंपनी देखती है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार में होंगे। सूत्रों के मुताबिक, NCB के रडार पर ये एक्टर्स आ सकते हैं-

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच से घबराए 6 बड़े सितारे, उठाया ये बड़ा कदम

दीपिका पादुकोण

श्रद्धा कपूर

सोनम कपूर

रनबीर कपूर

ऋतिक रोशन

टाइगर श्रॉफ

जैकलीन फर्नांडीस

यह भी पढे़ं: ऐसी होगी फिल्म सिटी: यूपी की ये होगी लोकेशन, बनेगी एक हजार एकड़ में

Bollywood Actresses ड्रग केस में सामने आया इन सेलेब्स का नाम (फोटो- सोशल मीडिया)

ड्रग केस में सामने आए कई सेलेब्स के नाम

बता दें कि अब तक ड्रग केस में कईयों बॉलीवुड के जाने माने नाम सामने आ चुके हैं। रिया चक्रवर्ती ने भी NCB के सामने पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद अब दीपिका का नाम भी इस मामले में सामने आया है, हालांकि इस पर एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दीपिका के अलावा भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। इस अभिनेत्री के खिलाफ NCB ने कई सबूत भी इकट्ठे कर लिए हैं।

यह भी पढे़ं: ड्रग्स से हिला बॉलीवुड: एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा, मना किया तो बायकॉट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story