ड्रग्स से हिला बॉलीवुड: एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा, मना किया तो बायकॉट

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने पर माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है।

Published by Shreya Published: September 22, 2020 | 5:12 pm
Akshara Singh

ड्रग्स से हिला बॉलीवुड: एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा, मना किया तो बायकॉट (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझते-सुलझते इसमें एक नया एंगल सामने आया, वो है ड्रग एंगल। अब तक इस ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के अलावा कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद धीरे-धीरे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच का कनेक्शन और गहरा होता जा रहा है। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड के कई नाम सामने आ रहे हैं।

अक्षरा ने इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन को लेकर किए खुलासे

जैसे-जैसे सुशांत की पूर्व मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट लीक हो रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड के नए-नए नाम सामने आते जा रहे हैं। इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने पर माना जाता है कि सोसाइटी हाई प्रोफाइल है। देश में तेजी से ये सब फैल रहा है। लेकिन मुंबई में इसकी पकड़ सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: सेना हुई ताकतवर: चीन की हालत खराब, माइनस तापमान में रूसी टेंट बनेगा सहारा

आवाज उठाने पर हो जाते हैं बायकॉट

अक्षरा कहती हैं कि ये सही समय है, इसकी जांच तुरंत होनी चाहिए। हमारी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म है। जितने भी बड़े लोग है, वो एक ग्रुप बनाते हैं, पार्टियां करते हैं और ड्रग्स लेते हैं। अगर उनके खिलाफ कुछ लोग आवाज उठाते हैं तो फिर उस आवाज को दबा दिया जाता है। उन्हें बायकॉट कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अभी भी लोग एक-दूसरे को बचाते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

⭐️♥️🤟🏻🥳 #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

यह भी पढ़ें: छात्रों को 11000 रुपए: क्या मोदी सरकार दे रही ये तोहफा, यहां जाने पूरा मामला

जया बच्चन के बयान पर कही ये बात

वहीं जया बच्चन द्वारा संसद में दिए गए बयान को लेकर अक्षरा कहती हैं कि जया जी को थाली में छेद कहने के बजाय यूथ में फैल रही ड्रग्स की लत को दूर करने में मदद करनी चाहिए। अक्षरा ने कहा कि भले ही वो बॉलीवुड के इस ड्रग्स कनेक्शन के बारे में अच्छे से वाकिफ हों या ना हों, लेकिन अब इतने सारे बड़े नाम सामने आने पर उनसे पूछना चाहिए कि वे इसपर क्या कहेंगी।

View this post on Instagram

Peace begins with a smile 👌😊

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

यह भी पढ़ें: चीन की मिसाइलें तैनात: पूरे भारत में मच सकता है हाहाकार, अलर्ट हुए सभी देश

टीवी इंडस्ट्री में सेट पर लोग करते हैं सेवन

अक्षरा ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में तो हाउस पार्टी होती हैं,लेकिन टीवी इंडस्ट्री में तो सेट में भी मैंने लोगों को ऐसा करते देखा है। टीवी इंडस्ट्री में ये बहुत ओपन है। लोग पैकेट्स वगैरहा में इस्तेमाल करते हैं। मैंने इसमें कभी भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। अक्षरा के मुताबिक, इसमें शामिल ना होने के चलते काम पर इसका असर पड़ता है। ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं।

एक्ट्रेस का कहना है कि मुझे बहुत ज्यादा काम नहीं मिल रहा है, लेकिन मैं इस गंदगी में नहीं फंसना चाहती हूं। मैं अपनी मेहनत और संघर्ष से काम करना चाहती हूं।

Bollywood Actresses
ड्रग केस में सामने आए कई सेलेब्स के नाम (फोटो- सोशल मीडिया)

ड्रग केस में सामने आए कई सेलेब्स के नाम

बता दें कि अब तक ड्रग केस में कईयों बॉलीवुड के जाने माने नाम सामने आ चुके हैं। रिया चक्रवर्ती ने भी NCB के सामने पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। जिसके बाद कई सेलेब एनसीबी के रडार पर हैं। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद अब दीपिका का नाम भी इस मामले में सामने आया है, हालांकि इस पर एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: कहां भागोगे मुख्‍तार: नहीं छोड़ेने वाली यूपी पुलिस, अब रद्द हुए शस्त्र लाइसेंस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App