बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच से घबराए 6 बड़े सितारे, उठाया ये बड़ा कदम

उन्हें इस बात का डर सकता रहा है कि अगर कही भविष्य में इनका नाम आ जाए और इन्हें भी समन भेज दिया जाए तो फिर उनके करियर का क्या होगा। वो तो एकदम से बर्बाद हो जाएंगे।

Nasha

पार्टी में नशा करते लोगों की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुशांत के कई अन्य दोस्तों से भी इस केस में सवाल जवाब किया जा रहा है। अब तक कि जांच में जिस तरह से बॉलीवुड के साथ ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई हैं।

उसने सभी को हिलाकर रख दिया है। रिया चक्रव्रती से लेकर उसके कुछ दोस्तों से पूछताछ में पता चला है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रदा कपूर, सारा अली खान ड्रग्स मंगाती थी।

उन्हें जल्द ही सम्मन भेजकर पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता है। एनसीबी को अंदेशा है कि अभी तक ये चंद नाम ही सामने आ पाये हैं। इस केस में अभी कई लोगों के चेहरे से पर्दा उठना बाकी है। इसलिए जांच तेजी के साथ की जा रही है।

Sushant Singh and Rhea
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

कई और बड़े नाम आ सकते हैं बाहर

इस बीच मुंबई से सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड के 6 टॉप मेल एक्टर्स ने अपने खिलाफ एक्शन लिए जाने के डर से अपने वकील बुला लिए हैं। जबकि कुछ बड़ी हस्तियां ऐसी भी हैं जो अपने लिए वकील की तलाश अभी भी जारी रखें हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी को ड्रग्स एंगल की जांच करते समय बॉलीवुड के एक बड़े ड्रग्स गिरोह के बारे में पता चला है जिससे जुड़े कई चौंकाने वाले तथ्य बाहर आए हैं।

ये भी पढ़ें… चीन की घेराबंदी: युद्ध की हुई शुरुआत, भारत-जापान ने कर दी हालत खराब

shraddha deepika
श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की फोटो(सोशल मीडिया)

6 बड़े एक्टर्स ने अपने लिए वकील बुलाये

यही कारण है कि ये 6 बड़े एक्टर्स सलाखों में जाने से बचने के लिए अपने लिए वकील रखने शुरू कर दिया हैं। उन्हें इस बात का डर सकता रहा है कि अगर कही भविष्य में इनका नाम आ जाए और इन्हें भी समन भेज दिया जाए तो फिर उनके करियर का क्या होगा। वो तो एकदम से बर्बाद हो जाएंगे।

जिस तरह से टैलेंट मैनेजर जया साहा की ‘ड्रग्स चैट्स’ वायरल होने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम इस केस में बाहर आया है। उससे ये फ़िल्मी हस्तियां घबराई हुई हैं।

अभी तो सूत्रों से ये भी पता चला है कि एनसीबी को इस एक्ट्रेस के खिलाफ और भी ज्यादा ठोस सबूत मिले हैं और वे जल्द उन्हें समन भेजने जा रही है। इस दौरान, वे पहले ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेज चुकी है।

वही, दीपिका का काम संभालने वाली KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर भी इस समय एनसीबी के सवालों का सामना कर रहे हैं है।

ये भी पढ़ें…खाताधारकों को तोहफा: एकमुश्‍त मिल सकता है 8.5% इंटरेस्ट का भुगतान, तुरंत चेक करें

जया साहा कभी भी हो सकती हैं गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी के अधिकारी जया साहा से भी इस समय सवाल जवाब कर रहे हैं। क्योंकि उनका नाम कई ‘ड्रग्स चैट्स’ में बाहर आ चुका है। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि वह इस ड्रग्स गिरोह की मेन खिलाड़ी हैं।
उन चैट्स के सामने आने के बाद जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम आया था, एक नई चैट निकलकर बाहर आई है जिसमें जया, एक एक्ट्रेस ‘S’ और ‘N’ नामक किसी तीसरे इंसान के बीच बातचीत होती दिखाई दे रही है।

उनमें से एक चैट्स में साफ-साफ़ नजर आ रहा है कि कैसे जया साहा बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘S’ को बताती हैं कि वह ‘सीबीडी ऑयल’ भेज रही हैं जिसके बदले में ‘S’ कहती हैं- ‘थैंक यू’।

ये भी पढ़ें…LAC पर 40,000 जवान: चीनी सैनिकों से बराबर का मुकाबला, बोफोर्स भी तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App